हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

त्योहारी सीजन के चलते मंडी पुलिस ने बढ़ाई गश्त, लोगों को कोरोना के प्रति किया जाएगा जागरूक

By

Published : Nov 1, 2020, 3:58 PM IST

मंडी में बाजारों में लोगों की बढ़ती आवाजाही को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि त्योहारी सीजन पर बाजार में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है.

Police patrolling during festival season
मंडी पुलिस ने बढ़ाई गश्त

मंडी: त्योहारी सीजन के चलते बाजारों में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है. लोग इन दिनों शादी समारोह के लिए खरीदारी कर रहे हैं. वहीं, महिलाएं करवा चौथ के लिए सामान की खरीदारी करने में जुटी हैं. बाजारों में लोगों की बढ़ती आवाजाही को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि त्योहारी सीजन पर बाजार में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की शिकायत आ रही है कि बाजारों में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हो रहा है. पुलिस कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाएगी.

वीडियो रिपोर्ट

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते त्योहारी सीजन के बीच लोगों को सामाजिक दूरी और मास्क लगाने के लिए जागरूक करना पुलिस के लिए अलग तरह की चुनौती रहेगी. उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए शहर में पुलिस चौकी, सदर पुलिस थाना की टीम को तैनात किया गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि यदि पुलिस प्रशासन को अतिरिक्त पुलिस बल की आवश्यकता होगी तो पुलिस लाइन की टीम को शहर में पेट्रोलिंग के लिए तैनात किया जाएगा.

बता दें कि पूरे प्रदेश सहित मंडी जिला में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पुलिस प्रशासन और रेड क्रॉस सोसाइटी ने लगातार अभियान चलाकर बाजार में लोगों को मास्क लगाने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील की है लेकिन कुछ लोग अभी भी कोरोना महामारी को हल्के में लेकर इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :सतपाल सत्ती ऊना दौरा, 2 नवंबर को सीएम राहत कोष के लाभार्थियों को चेक करेंगे वितरित

ABOUT THE AUTHOR

...view details