हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर बस अड्डे की टपक रही छत, लोगों ने जल्द ठीक करने की उठाई मांग

By

Published : Apr 24, 2021, 1:25 PM IST

सुंदरनगर बस अड्डा परिसर में बारिश का पानी टपकने से और पानी एकत्रित होने से सवारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आम जनता का कहना है कि बस अड्डा प्रबंधन की ओर से आम जनता की सुविधा के लिए जो बस अड्डा बनाया गया है उससे बारिश के समय छत से पानी टपकना शुरू हो जाता है.

HRTC department Sundernagar
बस अड्डा सुंदरनगर

सुंदरनगर:मंडी जिला में बारिश का कहर लगातार जारी है. जिसके चलते बस अड्डा सुंदरनगर की छत टपकने से बस अड्डा परिसर में एक ओर पानी भर आया. इससे वहां पर यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं, बस अड्डा परिसर में सवारियों को बारिश का पानी टपकने से और पानी एकत्रित होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आम जनता का कहना है कि बस अड्डा प्रबंधन की ओर से आम जनता की सुविधा के लिए जो बस अड्डा बनाया गया है, बारिश के समय इसकी छत से पानी टपकना शुरू हो जाता है. उन्होंने मांग की है कि समय रहते बस अड्डे का उचित रख-रखाव किया जाए, ताकि आम जनता को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

वीडियो.

लोगों ने छत को ठीक करवाने की मांग

वहीं, लोगों ने सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल से भी मांग की है कि बस अड्डा प्रबंधन को समय रहते उचित दिशा निर्देश दिए जाएं, ताकि बस अड्डा परिसर का समय रहते रख-रखाव हो सके. साथ ही आम जनता को बारिश के दिनों में दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

विभाग ने जल्द ठीक करवाने का दिया आश्वासन

एचआरटीसी सुंदरनगर के आरएम बीके ठाकुर का कहना है कि बारिश से टीन से बनी छत से पानी का रिसाव होने के चलते यह दिक्कत पेश आई होगी. जल्द ही इस दिशा में उचित कदम उठाए जाएंगे, ताकि आम जनता को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

ये भी पढ़ें-बाहरी राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोग एक सप्ताह तक रहें होम आइसोलेटः CM जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details