हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राजकीय औद्योगिक संस्थान कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन, भरे जाएंगे इतने पद

सरकाघाट के बतैल में होने वाले कैंपस इंटरव्यू में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बतैल में कैंपस साक्षात्कार का आयोजन 19 अक्टूबर को किया जा रहा है. राजकीय औद्योगिक संस्थान बतैल के प्लेसमेंट के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी एएल भरमौरिया ने बताया कि इस साक्षात्कार में 12 बैल्डर, 12 फीटर और 6 पद टर्नर के भरे जाएंगे.

By

Published : Oct 17, 2020, 8:19 AM IST

Organizing campus interview at Industrial Training Institute Batail of Mandi
फोटो

सरकाघाट/मंडीः प्रदेश के ‌विभिन्न जिलों के बेरोजगार युवाओं के लिए सरकाघाट के बतैल में होने वाले कैंपस इंटरव्यू में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बतैल में कैंपस साक्षात्कार का आयोजन 19 अक्टूबर को किया जा रहा है.

लुधियाना की एक निजी कंपनी इसका आयोजन सुबह 11 बजे राजकीय आईटीआई परिसर बतैल में करवाने जा रही है. इसमें फिटर, टर्नर, बैल्डर में आईटीआई पास करने वाले युवाओं को प्राथमिकता प्रदान की जाएगी.

राजकीय औद्योगिक संस्थान बतैल के प्लेसमेंट के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी एएल भरमौरिया ने बताया कि इस साक्षात्कार में 12 बैल्डर, 12 फीटर और 6 पद टर्नर के भरे जाएंगे.

आईटीआई में अंतिम साल के प्रशिक्षु भी इसमें भाग ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि लुधियाना की न्यू ऐरा मशीन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी योग्य आईटीआई पास आउट प्रशिक्षुओं का चयन करेगी.

जिन प्रशिक्षुओं ने फिटर, टर्नर और बैल्डर व्यवसाय में प्रशिक्षण प्राप्त किया हो वहीं, प्रशिक्षु इस कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं. उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यार्थियों को 8300 रुपए इन हैंड, 9557 रुपए मूल वेतन दिया जाएगा. जबकि ईपीएफ और अन्य सुविधाओं के साथ यह वेतन 12400 होगा.

भरमौरिया ने बताया कि प्रशिक्षुओं की एक साल के अंदर वेतन में बढ़ोतरी की जाएगी. उन्होंने इन सभी ट्रेड में पास आउट प्रशिक्षुओं से आग्रह किया है कि वह जरूर इसमें भाग लें और 19 अक्टूबर को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बतैल में मूल प्रमाण पत्रों जिनमें आधार कार्ड, 10वीं की मार्कशीट, हिमाचल प्रमाण पत्र, फोटो एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ 11 बजे उपस्थित हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details