हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

तेज तूफान ने ली युवक की जान, सीढ़ियों से उतरते समय हुए हादसा

उपमंडल धर्मपुर में तेज तूफान ने एक युवक की जान ले ली है. बताया जा रहा है कि युवक गर्मी की वजह से छत पर सो रहा था. घायल अवस्था में युवक को सिविल अस्पताल धर्मपुर लाया गया. जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर कर दिया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Jun 29, 2020, 8:02 PM IST

person died due to heavy storm
फोटो.

धर्मपुर/मंडीः जिला मंडी में रविवार रात को हुई तेज बारिश और तूफान ने कई घरों और गौशालाओं की छतों को नुकसान पहुंचाया है. इस दौरान कई क्षेत्र में बिजली गुल होने और पेड़ों के गिरने की भी खबर है. इस तेज तूफान ने उपमंडल धर्मपुर में एक युवक की जान भी ले ली है. बताया जा रहा है कि युवक गर्मी की वजह से छत पर सो रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के प्रौण गांव के 30 वर्षिय युवा विनय कुमार रविवार रात को गर्मी होने के कारण मकान की छत पर सो रहा था. आधी रात को अचानक मौसम बदला और युवा छत से नीचे आने लगा. इस दौरान सीढ़ीयों से उतरते हुए हवा के बहाव से उसका संतुलन बिगड़ गया और युवक सीढ़ियों से सीधा नीचे जा गिरा.

इसकी सूचना धर्मपुर पुलिस को भी दी गई और तत्काल सेवा 108 एबुंलेंस को भी बुलाया गया. घायल अवस्था में युवक को सिविल अस्पताल धर्मपुर लाया गया. जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे क्षेत्रिय अस्पताल मंडी रेफर कर दिया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक युवक अपनी गाड़ी चलाकर अपनी रोजी-रोटी कमाता था. युवक के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और मां जलशक्ति विभाग में बतौर कर्मचारी कार्य करती हैं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-राठौर से जारी शीत युद्ध पर सुक्खू खामोश, कौल सिंह के बयान पर भी नहीं दी प्रतिक्रिया

ये भी पढ़ें-हेयर ड्रेसर व ब्यूटी पार्लर कारोबार से जुड़े लोगों से राज्यपाल की अपील, सरकारी दिशा निर्देशों का करें पालन

ABOUT THE AUTHOR

...view details