हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में नाले में गिरी जेसीबी, 1 व्यक्ति की मौत, 1 घायल

उपमंडल करसोग में जेसीबी के नाले में गिरने से एक 29 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जेसीबी ऑपरेटर इस हादसे में घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए रामपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : Feb 4, 2021, 12:56 PM IST

accident in Karsog
करसोग में सड़क हादसा

करसोग: उपमंडल करसोग में जेसीबी की चपेट में आने से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां काम पर से वापस लौट रही जेसीबी के नाले में गिरने से एक 29 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जेसीबी ऑपरेटर इस हादसे में घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए रामपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया.

जेसीबी नाले में गिरा

मृतक संदीप ठाकुर का गुरुवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के सपुर्द किया गया. जानकारी के मुताबिक बुधबार को गांव सराणडी ग्राम पंचायत सराहन तहसील करसोग का दीवान चंद बलौट में जेसीबी से मकान बनाने के लिए प्लॉट को सीधा कर रहा था. शाम में जेसीबी चालक काम करके वापस लौट रहा था. इस दौरान जेसीबी चालक के साथ आया एक 29 वर्षीय युवक संदीप ठाकुर गांव टकरोल भी था.

हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 1 व्यक्ति घायल

जेसीबी बलौट के समीप एक नाले में करीब 150 मीटर नीचे गिरी थी. दोनों व्यक्ति जेसीबी से गिर गए थे जिसमें जेसीबी ऑपरेटर महेंद्र कुमार घायल पड़ा था, जिसे तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल रामपुर ले जाया गया. वहीं, संदीप ठाकुर की जेसीबी की चपेट में आने मौके पर ही मौत हो गई जिसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल करसोग लाया गया. हादसे का कारण जेसीबी से चालक का नियंत्रण खोना माना जा रहा है. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:सोलंगनाला व लाहौल में ताजा बर्फबारी, अटल टनल पर्यटकों के लिए बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details