हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरकाघाट में मानवता शर्मसार! 70 वर्षीय दिव्यांग महिला से दुराचार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सरकाघाट में एक 70 वर्षीय मानसिक रूप से बीमार और दिव्यांग महिला के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने नेपाली मूल के आरोपी पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 4, 2021, 4:09 PM IST

Molestation from mentally ill and disabled 70 year old woman
फोटो

सरकाघाट/मंडी: सरकाघाट में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां पर एक 70 वर्षीय मानसिक रूप से बीमार और दिवायांग महिला के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने पाली मूल के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला का मेडिकल भी करवा दिया है और अब आरोपी की तलाश पुलिस जुट गई है.

घर में घुसकरबुजुर्ग महिला से दुराचार

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला जब घर पर थी तो एक नेपाली मूल का व्यक्ति अचानक घर में घुस गया और बुजुर्ग महिला से दुराचार किया. महिला की चिल्लाने की आवाज सुन कर आस-पालस के लोग फौरन मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया लेकिन आरोपी चकमा देकर भाग गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

न्याय की मांग कर रहे लोग

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुस्टि की है. उधर, शहर के बुद्धिजिवी लोगों ने इस घटना पर दुख जताते हुए पुलिस से मांग उठाई है कि इस महिला को न्याय मिले और इस तरह से रोजाना बढ़ रही घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं.

ये भी पढ़े:-विधायक के गांव में नहीं पहुंचा विकास! 25 साल से गौशाला में रह रहा यह परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details