हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक राकेश जम्वाल ने किया खिलडा पंचायत का दौरा, पंचायत प्रतिनिधियों को दिए ये निर्देश

By

Published : Aug 9, 2020, 3:54 PM IST

उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत खिलडा के डडोल गांव का दौरा विधायक राकेश जम्वाल ने किया. इस बीच उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को विकास कार्य के लिए जारी की गई राशि को जल्द से जल्द खर्च करने के निर्देश दिए.

MLA Rakesh Jamwal
सुंदरनगर

सुंदनगर: रविवार को सुंदरनगर विधायक राकेश जम्वाल ने क्षेत्र की ग्राम पंचायत खिलडा के डडोल गांव का दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनी. इस बीच उन्होंने संबंधित पंचायत प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि विभिन्न पंचायतों में विकास कार्यों को लेकर जो पैसा अभी खर्च नहीं किया गया है, उसे तुरंत विकास कार्य पर खर्च किया जाए.

वीडियो

विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वो इस मामले में पंचायतों का पूरा सहयोग करें और जहां बिजली, पानी, और सड़क सहित अन्य कोई भी समस्याएं आ रही हैं, उनका निदान किया जाए. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में पानी की समस्या आगामी भविष्य में नहीं होगी, क्योंकि यहां पर 70 लाख की पेयजल योजना स्वीकृत हुई है. जिसका कार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा.

राकेश जम्वाल ने कहा कि क्षेत्र में वैश्विक महामारी कोरोना के कारण विकास कार्य में आर्थिक समस्याओं को आने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास किया जा रहा है जो पूर्व विधायक को रास नहीं आ रहा है.

बता दें कि विधायक राकेश जम्वाल ने दो टूक शब्दों में पंचायत के प्रतिनिधियों को चेताया है कि वो विकास कार्यों पर खर्च होने वाले पैसे को जल्द से जल्द खर्च करें ताकि लोगों को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें. इस बीच उन्होंने क्षेत्र के मार्ग के लिए भी 5 लाख रुपये देने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें:कोविड-19 की सैम्पलिंग एवं टेस्टिंग में बिलासपुर 'नंबर वन', 69 लोग हुए स्वस्थ

ABOUT THE AUTHOR

...view details