हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना सैंपल जांच के लिए कैंप में दिखी कॉर्डिनेशन की कमी, लोगों को 2 घंटे करना पड़ा इंतजार

By

Published : Dec 12, 2020, 2:36 PM IST

Updated : Dec 12, 2020, 2:50 PM IST

हिम सुरक्षा अभियान के तहत शनिवार को मंडी के सेरी मंच पर कोरोना जांच सैंपल लेने के लिए कैंप का आयोजन किया गया. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते कैंप में 12 बजे तक टेबल और कुर्सी ही नहीं लग पाए थे, जिस कारण सैंपल देने आए लोगों को भी 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

corona sample camp in Mandi
कोरोना सैंपल जांच

मंडी: प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सरकार और प्रशासन कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई प्रयास कर रहे हैं. हिम सुरक्षा अभियान के तहत शनिवार को मंडी के सेरी मंच पर कोरोना जांच सैंपल लेने के लिए कैंप का आयोजन किया गया. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते कैंप में 12 बजे तक टेबल और कुर्सी ही नहीं लग पाए थे, जिस कारण सैंपल देने आए लोगों को भी 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

स्वास्थ्य टीम के लिए बैठने की नहीं सुविधा

कोरोना सैंपल जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम तो पहुंच गई थी लेकिन उनके बैठने के लिए प्रशासन ने कोई भी व्यवस्था नहीं की थी. वहीं, जिस स्थान पर कोरोना के सैंपल लिए जाने थे वहां पर सफाई की भी कोई व्यवस्था नहीं थी. नगर निगम के कर्मचारियों ने आनन-फानन में कूड़े के ढेर को उठाने के बजाय टेबल से ही ढक दिया.

वीडियो रिपोर्ट

हिम सुरक्षा अभियान के तहत कैंप का आयोजन

बता दें कि हिम सुरक्षा अभियान के तहत शनिवार और रविवार को सुंदरनगर, नेरचौक और मंडी में कोरोना जांच के लिए कैंप का आयोजन किया जा रहा है. मंडी के सेरी मंच पर 10 बजे से लेकर 1 बजे तक कोरोना जांच के लिए कैंप का आयोजन किया गया था. कैंप समय पर शुरू न होने के कारण जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के बीच तालमेल की कमी देखने को मिली.

ये भी पढ़ें:जेपी नड्डा के काफिले पर हमला बंगाल सरकार के पतन का कारण बनेगा: बिंदल

ये भी पढे़ं:BJP विधायक के रिश्तेदार की गाड़ी का चालान करना पड़ा भारी! पुलिस कर्मी का तबादला

Last Updated : Dec 12, 2020, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details