हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

न्यू ईयर पर नियमों की अवहेलना करना पड़ा भारी, पुलिस ने 20 लोगों के काटे चालान, 6 को हिरासत में लिया

मंडी पुलिस ने न्यू ईयर पर नियमों की अवहेलना करने पर कार्रवाई की है. मंडी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर नाके के दौरान पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने के मामले 8 लोगों के चालान काटे हैं और उनकी गाड़ी को भी जब्त किया है. जिला में रात्रि कर्फ्यू के दौरान कोविड-19 के नियमों की अवहेलना करने वाले 12 वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं.

By

Published : Jan 1, 2021, 8:42 PM IST

एसपी मंडी
एसपी मंडी

मंडी: नववर्ष के जश्न के दौरान नियमों की अवहेलना पर मंडी पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने कोरोना नियमों की अवहेलना, हुड़दंग मचाने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में 20 लोगों के चालान काटे हैं.

नियमों की अवहेलना पर कार्रवाई

मंडी पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर नाके के दौरान पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने के मामले 8 लोगों के चालान काटे हैं और उनकी गाड़ी को भी जब्त किया है. जिला में रात्रि कर्फ्यू के दौरान कोविड-19 के नियमों की अवहेलना करने वाले 12 वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं. कोरोना नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस ने वाहन चालकों से पांच हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला है. वहीं, 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

वीडियो

जाम की समस्या से निपटने के लिए प्लान तैयार

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कुल्लू, मनाली और लाहौल-स्पीति घूमने गए पर्यटक सप्ताह के अंतिम दिनों में वापस आने वाले हैं. मंडी पुलिस की ओर से ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए उचित प्रबंध किए गए हैं. जिन स्थानों पर जाम लगने की संभावना रहती है, वहां पर 6 नए ट्रैफिक बीट बनाए गए हैं, ताकी जाम की समस्या से तुरंत निपटा ज सके. उन्होंने कहा कि जिला में यह टीमें शुक्रवार शाम से एक्टिव हो जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details