हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी पुलिस ने केरल के 24 वर्षीय युवक को चरस के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2022, 12:45 PM IST

मंडी पुलिस नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसे हुए हैं. ताजा मामले में जिला पुलिस ने मनाली से अंबाला जा रही बस को जब चेकिंग के लिए रोका तो एक युवक से 122 ग्राम चरस बरामद की गई. युवक केरल का (Mandi police arrested Kerala youth) रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

मंडी में चरस का मामला
मंडी में चरस का मामला

मंडी:जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है. ताजा मामले में पुलिस ने 122 ग्राम चरस के साथ 24 वर्षीय युवक को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना की टीम ने शुक्रवार रात को भ्योली पुल के पास वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था. वहीं, इस दौरान रात करीब 11:00 बजे मनाली से अंबाला जा रही बस को चेकिंग के लिए रोका गया. तलाशी के दौरान बस में बैठे एक युवक से 122 ग्राम चरस बरामद की गई. पकड़ा गया युवक वासिल पुविल, केरल के मलप्पुरम का रहने वाला है. प्रोविजनर एएसपी विवेक चाहल ने मामले की (Mandi police arrested Kerala youth) पुष्टि की है.

जनवरी माह से अब तक 18 मामले आए सामने: बता दें, मंडी पुलिस का नशे के काले कारोबार में (Mandi police against drugs) संलिप्त अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का अभियान (Charas case in Mandi) लगातार जारी है. जनवरी 2022 से अब तक चरस तस्करी के 18 मामले सामने आ चुके हैं. केस दर्जकर पुलिस सभी मामलों में कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें : बाइडेन की चेतावनी- रूस-यूक्रेन जंग में अगर NATO कूदा तो होगा '3rd World WAR'

ABOUT THE AUTHOR

...view details