हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

लापता युवती ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, लव जिहाद से जुड़ा बताया जा रहा है मामला

By

Published : Oct 17, 2019, 11:52 PM IST

मंडी के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से लापता युवती के मामले में नया मोड़ आ गया है. युवती ने लड़के के खिलाफ बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

mandi Missing girl accused rape

मंडीः जिला मंडी के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से लापता युवती के मामले में नया मोड़ आ गया है. युवती ने लड़के के खिलाफ बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

इससे पहले गत 16 अक्टूबर को युवक व युवती द्वारा मंडी में अपनी शादी पंजीकृत करवाने की भनक लगते ही हिन्दू संगठनों व लड़की के परिजनों ने हंगामा किया था. इस मामले में चर्चा थी कि दोनों प्रदेश से बाहर कहीं शादी कर चुके है और उसके पंजीकरण को लेकर मंडी आए हुए हैं.

नए मामले में अब युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसे बहला फुसलाकर हिमाचल से बाहर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल, बल्ह पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वीडियो.

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया है कि गत 8 अक्तूबर को वह अपने घर से सुंदरनगर स्थित कालेज में पढ़ने जा रही थी. जहां उसे उसकी पहचान का युवक मिल गया, जोकि सुंदरनगर में किसी दर्जी की दुकान में काम करता है. युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया. इसके बाद दोने वहां से भाग गए. युवती का आरोप है कि यूपी और दिल्ली सहित विभिन्न स्थानों में घूमने के दौरान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस दौरान उसे यह भी मालूम पड़ा कि युवक पहले से शादीशुदा है. ये मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- जिला परिषद की बैठक में गुंजा नशे का सवाल, खण्ड स्तरीय नशा निवारण कमेटी बनाने की रखी मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details