हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में दर्दनाक हादसा: जंगल में बकरी चराने गए व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत

By

Published : Jan 7, 2022, 1:26 PM IST

मंडी जिले के सुंदरनगर इलाके में एक व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत (Man dies in sundernagar) हो गई है. हादसे की वजह पैर फिलसना बताया जा रहा है. सुंदरनगर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है. व्यक्ति की पहचान सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव निवासी मोहनलाल के रूप में हुई है.

Man dies in sundernagar
फोटो.

सुंदरनगर: मंडी जिले (accident in mandi) के बीएसएल पुलिस थाने की निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाली सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव में एक व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत (Man dies in sundernagar) हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है युवक जंगल में बकरी चराने गया था.

जानकारी के मुताबिक जानकारी के अनुसार सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव के मोहनलाल पुत्र चिल्लु बकरी चराने जंगल गया था. उसी दौरान पांव फिसलने से वह करीब 9 सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा. सड़क के दूसरी ओर बकरियां चरा रहे अन्य लोगों ने देखा तो इसकी सूचना निहरी पुलिस चौकी को देते हुए मोहनलाल को झाड़ियों-पत्थरों के बीच से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद सुंदरनगर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शुक्रवार की सुबह शव परिजनों को सौंप दिया. साथ ही, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी हैं.

उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Landslide In Chamba: भरमौर-पठानकोट NH पर पहाड़ी से कार पर गिरी चट्टान, एक व्यक्ति की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details