हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुंदरनगर में रही कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शनिवार रात को किया गया भजन संध्या का आयोजन

सुंदरनगर में लक्ष्मी नारायण मंदिर बीबीएमबी कॉलोनी में कृष्ण जन्माष्टमी को धूमधाम से मनाई गई. इस अवसर पर बच्चों ने कृष्ण जीवन पर झांकियां प्रस्तुत की जो सब लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा.

By

Published : Aug 25, 2019, 1:21 PM IST

Janamashtami Sundernagar

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाया गया. शनिवार रात को लक्ष्मी नारायण मंदिर बीबीएमबी कॉलोनी सुंदरनगर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही. इस अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा कृष्ण जीवन पर आधारित झांकियों को प्रदर्शित किया गया.

बता दें कि देर रात 12 बजे तक मंदिर के प्रागण में 'हम हैं हिमाचली' ग्रुप के कलाकारों ने भजन संध्या प्रस्तुत कर लोगों का खूब मनोरंजन करवाया. साथ ही रात को12 बजते ही कृष्ण जन्म पर खूब आतिशबाजी हुई, एक दूसरे को बधाईयां दी गई और सभी को प्रसाद वितरित किया गया.

वीडियो.

बच्चों द्वारा गोवर्धन पर्वत का दृश्य, कृष्ण सुदामा की मित्रता, कृष्ण की रासलीला, मखन चोरी का दृश्य आदि सहित कृष्ण के अलग-अलग अवतार प्रस्तुत कर माहौल कृष्णमयी बना दिया गया.

मंदिर कमेटी के प्रधान प्रवीण कपला ने कहा कि मंदिर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कृष्ण जन्माष्टमी बड़ी धूमधाम से मनाई गई. उन्होंने कहा की कृष्ण जन्माष्टमी में सब से बड़ा आकर्षण का केंद्र बच्चों द्वारा प्रस्तुत की गई झांकिया रहती है. इस मौके पर हिमाचली ग्रुप के कलाकारों द्वारा भजन संध्या भी आयोजित की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details