हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जयराम ठाकुर कमजोर सीएम और रामस्‍वरूप शर्मा की बुनियाद झूठ पर टिकी: कौल सिंह

By

Published : May 13, 2019, 11:33 AM IST

पूर्व स्वास्थ मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर व सांसद रामस्‍वरूप शर्मा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जयराम ठाकुर कमजोर सीएम और रामस्वरूप की बुनियाद झूठ पर टिकी हुई है.

पूर्व स्वास्थ कौल सिंह ठाकुर.

मंडी: पूर्व स्वास्थ मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर व सांसद रामस्‍वरूप शर्मा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जयराम ठाकुर कमजोर सीएम और रामस्वरूप की बुनियाद झूठ पर टिकी हुई है.

ये भी पढ़ें:रामस्‍वरूप शर्मा का आरोप, धन बल से डराने का काम कर रहे कांग्रेस पर्यवेक्षक राजीव गंभीर

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर सबसे प्रभावहीन मुख्‍यमंत्री साबित हो रहे हैं और मंत्री उनकी बात नहीं मानते है. उन्होंने कहा कि रामस्‍वरूप जनता को गुमराह करने के लिए झूठ बोल रहे कि द्रंग नमक खान से रोजाना एक ट्रक नमक निकल रहा है, जबकि वहां से एक किलो नमक तक नहीं निकल रहा है.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि रामस्वरुप कहते है कि क्लस्टर यूनिवर्सिटी उन्‍होंने स्‍वीकृत करवाई है, लेकिन उसका उद्घाटन उन्होंने और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने किया है. भाजपा झूठ बोलने व लोगों को गुमराह करने में माहिर है.

पूर्व स्वास्थ मंत्री कौल सिंह ठाकुर.

ये भी पढ़ें:PM की रैली से पहले कांग्रेसियों ने किया यज्ञ, जानिए क्या है वजह

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि एनडीए सरकार सत्ता से बाहर हो रही है और यूपीए की महागठबंधन की सरकार सत्ता में आ रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्‍तरी भारत में मोदी और भाजपा को मात मिलेगी.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का दिन नजदीक आते ही जुबानी आरोप-प्रत्‍यारोप तीखा होता जा रहा है. भाजपा नेता भी जनसभाओं में कांग्रेस नेताओं पर खूब आरोप लगा रहे हैं. वहीं, मतदाताओं को रिझाने के‍ लिए स्‍टॉर वार भी एक दिन में दो-दो रैलियों को संबोधित कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details