हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Karsog BJP Meeting : PM मोदी की रैली में 27 दिसंबर को जाएंगे 2500 कार्यकर्ता

By

Published : Dec 20, 2021, 6:06 PM IST

हिमाचल प्रदेश सरकार का 4 साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में उपमंडल करसोग से 2500 कार्यकर्ता जश्न समारोह में शामिल होंगे. सोमवार को भाजपा मंडल की आयोजित हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया.हिमाचल में भाजपा सरकार को सत्ता पर आसीन हुए 27 दिसंबर को पूरे चार साल होंगे. इस पल को यादगार बनाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में जश्न का भव्य समारोह (Himachal government will make celebration)होगा, जिसमें प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल(PM Modi Mandi visit) होंगे.इसको देखते हुए करसोग के पुराना बाजार में भाजपा मंडल की बैठक (BJP meeting in Karsog) हुई.

Karsog BJP Meeting
PM मोदी की रैली

करसोग :हिमाचल प्रदेश सरकार का 4 साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में उपमंडल करसोग से 2500 कार्यकर्ता जश्न समारोह में शामिल होंगे. सोमवार को भाजपा मंडल की आयोजित हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया.
हिमाचल में भाजपा सरकार को सत्ता पर आसीन हुए 27 दिसंबर को पूरे चार साल होंगे. इस पल को यादगार बनाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में जश्न का भव्य समारोह (Himachal government will make celebration)होगा, जिसमें प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल(PM Modi Mandi visit) होंगे.इसको देखते हुए करसोग के पुराना बाजार में भाजपा मंडल की बैठक (BJP meeting in Karsog) हुई, जिसमें विधायक हीरालाल सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल रहे. इसके अतिरिक्त उपमंडल के तहत विभिन्न क्षेत्रों से भी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.

इस दौरान मंडी में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने को लेकर भी चर्चा हुई. मंडल के पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले लोगों को मंडी ले जाने के निर्देश दिए गए . इसके लिए सभी को अभी से अपनी तैयारियां शुरू करने को गयाय विधायक हीरालाल ने बताया कि मंडी में सरकार के चार साल पूरा होने पर समारोह आयोजित होगा. इसको को लेकर करसोग के पुराना बाजार में भाजपा की बैठक हुई. उन्होंने कहा उपमंडल से भी 2500 कार्यकर्ताओं सहित सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी मंडी जाकर प्रधानमंत्री का संबोधन सुनेंगे.

ये भी पढ़ें :CM JAIRAM DELHI TOUR: सीएम जयराम ने पीएम मोदी और लोकसभा अध्यक्ष से की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details