हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में उपचाराधीन आईटीबीपी के जवान की मौत, मंडी के कोटली गांव में सैन्य सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार

By

Published : Jan 7, 2022, 12:40 PM IST

कोटली निवासी 52 वर्षीय लेखराज जो कि आईटीबीपी में बतौर हवलदार तैनात थे. उनकी शिमला में उपचार के दौरान मौत (ITBP Hawaldar Lekhraj death) हो गई. बता दें कि इन दिनों लेखराज किन्नौर में डयूटी दे रहे थे. अचानक खराब हुई तबीयत के बाद उन्हें उपचार के लिए शिमला लाया गया था. जहां उनकी उपचार के दौरान ही मौत हो गई.

ITBP Havildar Lekhraj death
आईटीबीपी हवलदार लेखराज की मौत

मंडी:आईटीबीपी में बतौर हवलदार तैनात मंडी जिले के कोटली गांव निवासी 52 वर्षीय लेखराज की शिमला में उपचार के दौरान मौत हो (ITBP Hawaldar Lekhraj death) गई. लेखराज कुल्लू में अपनी सेवाएं दे रहे थे. बीते करीब एक महीने से इन्हें किन्नौर में सेवाएं देने के लिए भेजा गया था.

किन्नौर में सेवाएं देते हुए बीती 5 जनवरी को इनकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उपचार के लिए इन्हें सांगला लाया गया जहां पर तबीयत में सुधार नहीं हुआ और फिर हेलिकॉप्टर के माध्यम से शिमला के आईजीएमसी पहुंचाया गया. वहीं, बीते कल गुरुवार को शिमला में उपचार के हवलदार लेखराज (ITBP Hawaldar Lekhraj death) की मौत हो गई.

शुक्रवार को लेखराज का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव कोटली लाया गया (Kotli village of Mandi) और पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार (Hawaldar Lekhraj funeral) किया गया. बता दें कि लेखराज के दोनों बेटे भी सेना में हैं और देश सेवा में जुटे हुए हैं. वहीं, लेखराज की मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है.

ये भी पढ़ें : Car Accident In Shimla: चौपाल में खाई में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details