हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाचन विधायक विनोद कुमार पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप,हिमाचल अधिकार आंदोलन ने सौंपा ज्ञापन

By

Published : Mar 25, 2022, 7:55 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में नाचन भाजपा विधायक पर माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप लगा है. यह आरोप हिमाचल अधिकार आंदोलन के संयोजक देशराज शर्मा ने लगाया औ उपायुक्त अरिंदम चौधरी से मुलाकात कर ज्ञापन (Himachal rights movement submitted memorandum)सौंपा.

Himachal rights movement submitted memorandum
हिमाचल अधिकार आंदोलन ने सौंपा ज्ञापन

मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में नाचन भाजपा विधायक विनोद कुमार पर माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप लगा है. यह आरोप हिमाचल अधिकार आंदोलन के संयोजक देशराज शर्मा ने लगाया औ उपायुक्त अरिंदम चौधरी से मुलाकात कर ज्ञापन (Himachal rights movement submitted memorandum)सौंपा. इस मौके पर उन्होंने उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक ज्ञापन भी प्रेषित किया और जांच की मांग की.आंदोलन के संयोजक देशराज शर्मा ने बताया कि नाचन विधानसभा क्षेत्र के चैलचौक स्थित वन भूमी से 100 करोड़ से अधिक की रेत और पेड़ों का कटान हो रहा.

उन्होंने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह माफिया विधायक के संरक्षण के चलते मालामाल हो रहे. इन माफियाओं के खिलाफ विधायक ने अभी तक कोई न शिकायत की और न ही लोगों की शिकायतों पर कोई कदम उठाया. उन्होनें कहा कि अगर मामले में सरकार व जिला प्रशासन 31 मार्च तक कार्रवाही नहीं करेंगा तो 1 अप्रैल से वह सेरी चानणी में आमरण अनशन शुरू किया जाएगा. उन्होंने प्रदेश के अन्य हिस्सों में सक्रिय माफियाओं पर भी कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि इन माफियाओं को संरक्षण देने में जो अधिकारी भी शामिल मिले उन्हें भी निलंबित किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:किन्नौर के कल्पा में रौलाने मेले का आगाज, बहरूपिये बनकर ग्रामीण करते हैं नृत्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details