हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Aashray Sharma Targeted BJP: हिमाचल में चुनाव, इसलिए AAP के नक्शे कदम पर Free की राजनीति कर रही भाजपा

By

Published : Jun 6, 2022, 6:44 PM IST

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के मीडिया और सोशल मीडिया कमेटी के अध्यक्ष आश्रय शर्मा ने (Aashray Sharma Targeted BJP) भाजपा सरकार से प्रश्न करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा चुनावों के चलते लोगों को प्रलोभन देने के लिए फ्री बिजली-पानी दिए जा रहे हैं या फिर चुनावों के बाद भी यह योजना जारी रहेगी ?

Aashray Sharma Targeted BJP
आश्रय शर्मा की प्रेसवार्ता

मंडी: प्रदेश में भाजपा सरकार दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के पद चिन्हों पर चलती हुई नजर आ रही है. मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के मीडिया और सोशल मीडिया कमेटी के अध्यक्ष आश्रय शर्मा ने (Aashray Sharma Targeted BJP) भाजपा सरकार से प्रश्न करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा चुनावों के चलते लोगों को प्रलोभन देने के लिए फ्री बिजली-पानी दिए जा रहे हैं या फिर चुनावों के बाद भी यह योजना जारी रहेगी ?

प्रदेश सरकार को घेरते हुए आश्रय शर्मा ने कहा कि अगर भाजपा (Aashray Sharma Targeted BJP) सच में लोगों को यह लाभ देना चाह रही है तो फिर शहरी क्षेत्र के लोगों को यह लाभ क्यों नहीं दिया जा रहा. वहीं, भाजपा शासित अन्य राज्यों में फ्री बिजली-पानी क्यों नहीं दिए जा रहे हैं. हिमाचल के साथ गुजरात में भी चुनाव हैं लेकिन वहां पर भी हिमाचल का मॉडल क्यों लागू नहीं किया जा रहा है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि चुनावों के बाद लोगों को फ्री वाली योजना से हाथ धोने पड़ेंगे.

आश्रय शर्मा की प्रेसवार्ता

वहीं, आश्रय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सोशल मीडिया पर (Himachal Pradesh Congress Social Media) प्रचार के मामले में थोड़ी पीछे है. इसलिए पार्टी द्वारा अब हर ब्लॉक स्तर पर सोशल मीडिया के वॉर रूम बनाए जाएंगे. यह वॉर रूम स्थानीय मुद्दों को प्रमुखता से उठाने के साथ ही भाजपा सरकार की कारगुजारियों को भी उजागर करेंगे. आश्रय शर्मा ने कहा कि जल्द ही हर ब्लॉक स्तर पर मीडिया और सोशल मीडिया की कमेटियों का भी गठन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में पिता-पुत्र की जोड़ियों ने अलग-अलग सीटों से ठोकी ताल, क्या परिवारवाद को ना बोलने वाली बीजेपी का बिगाड़ेंगे हाल ?
ये भी पढ़ें:Bhim Army protest: शिमला में भीम आर्मी की चेतावनी, गिरिपार को जनजातीय क्षेत्र का दर्जा दिया तो होगा आंदोलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details