हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 9, 2022, 12:32 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 1:26 PM IST

ETV Bharat / city

किरकिरी के बाद हिमाचल कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, हटाए गए AAP नेताओं के नाम

कांग्रेस ने शुक्रवार को मंडी जिले के नए पदाधिकारियों की एक लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में जबना चौहान को कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष तो (Himachal Congress released list) रजनीश सोनी को महासचिव बताया गया था. जबकि इन दोनों ने 5 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है. ऐसे में हिमाचल कांग्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है.

Himachal Congress news
हिमाचल कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट

मंडी:आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपना पदाधिकारी बताने वाली लिस्ट जारी करने के (Himachal Congress released list) बाद कांग्रेस पार्टी ने पहले अपनी जमकर फजीहत करवा ली और उसके बाद बीती देर रात को दूसरी लिस्ट जारी कर दी. दूसरी लिस्ट जारी करते वक्त कांग्रेस के नेताओं को सीरियल नंबर बदलना भी याद नहीं रहा. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कांग्रेस ने कैसे आनन-फानन में यह लिस्ट जारी की है. पहली लिस्ट में उपाध्यक्ष वाली जानकारी में जबना चौहान का नाम नंबर 3 पर नाम लिखा गया था जबकि रजनीश सोनी का नाम महासचिव वाली सूची में पहले नंबर पर लिखा हुआ था.

इन नामों को काटकर जब दूसरी लिस्ट जारी की गई तो उसमें उपाध्यक्ष वाली सूची में नंबर 3 गायब था और महासचिव वाली सूची में नंबर 1 गायब था. अब जो नई लिस्ट जारी की गई है उसमें नंबर 3 गायब है. 1,2 के बाद सीधे 4 नंबर आ रहा है, जबकि महासचिव वाली सूची सीधे नंबर 2 से शुरू हो रही है. इस नई लिस्ट को लेकर भी कांग्रेस की जमकर फजीहत हो रही है. लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि नंबरिंग तो सुधार लेते.

लिस्ट से हटाए गए AAP नेताओं के नाम

बता दें कि कांग्रेस ने पिछले कल मंडी जिले के नए (Himachal Congress officers in Mandi) पदाधिकारियों की एक लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में जबना चौहान को कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष तो रजनीश सोनी को महासचिव बताया गया था. जबकि इन दोनों ने 5 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है. इस लिस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने कांग्रेस की जमकर खिल्ली उड़ाई. हालांकि बाद में कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी करके इन नामों को हटा दिया है.

AAP में शामिल जबना चौहान-रजनीश सोनी को कांग्रेस ने बनाया पदाधिकारी

ये भी पढे़ं:हिमाचल AAP के पूर्व अध्यक्ष ने केजरीवाल को घेरा, 'जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के कारण छोड़ी पार्टी'

Last Updated : Apr 9, 2022, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details