हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह ऐसे नेता नहीं, जिस पर दी जाए कोई प्रतिक्रिया: शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज

By

Published : Jul 20, 2022, 4:16 PM IST

Updated : Jul 20, 2022, 5:33 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 ( Himachal Assembly Elections 2022) में अभी भले ही कुछ महीने शेष हैं, लेकिन प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है. कांग्रेस और भाजपा आए दिन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं, मंडी दौरे पर पहुंचे शहरी विकासमंत्री सुरेश भारद्वाज ने शिमला ग्राीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्या सिंह पर जमकर निशाना साधा है. कैबिनेट मंत्र ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह ऐसे नेता नहीं हैं, जिस पर कोई प्रतिक्रिया दी जाए. उन्होंने कहा कि पार्टी में स्वयं का वर्चस्व कायम रखने के लिए विक्रमादित्य सिंह बयानबाजी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि 6 बार के सीएम के पुत्र के मुंह से महिलाओं के प्रति ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती.

Urban Development Minister Suresh Bhardwaj visit Mandi
मंडी दौरे पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज.

मंडी:विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में भाजपा ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं. वहीं, बुधवार को मंडी में पीएम स्वनिधि योजना पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Urban Development Minister Suresh Bhardwaj visit Mandi) ने विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला बोला है. सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह ऐसे नेता नहीं हैं जिनके ऊपर कोई प्रतिक्रिया दी जा सके. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे चुके व्यक्ति के बेटे के मुंह से महिलाओं के लिए इस प्रकार की बातें शोभा नहीं देतीं. शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह पार्टी में अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी (Suresh Bhardwaj attacks on vikramaditya singh) करते रहते हैं.

कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों (municipal corporation shimla elections) पर कांग्रेस को आपत्ति हो रही है. यही कारण है कि कांग्रेस के नेता चुनावों को कोर्ट ले गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार और विभाग की तरफ से चुनावों को लेकर जो कार्य होने चाहिए और तैयारियां होनी चाहिए, वे पूरी कर ली गई हैं. चुनाव आयोग जब भी चुनावों की तिथि तय करेगा, चुनाव करवा लिए जाएंगे.

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज. (वीडियो)

उन्होंने कहा कि पीएम स्वनिधि योजना बताती है कि देश के प्रधानमंत्री को समाज के हर वर्ग के प्रति कितनी चिंता है. सुरेश भारद्वाज ने नगर निगम मंडी द्वारा पीएम स्वनिधि योजना के तहत किए गए कार्यों पर उनकी जमकर पीठ थपथपाई. भारद्वाज ने कहा कि जो लक्ष्य निर्धारित किए गए थे, उन्हें नगर निगम मंडी में हासिल किया और देश भर में इस योजना के बेहतरीन संचालन में दूसरा स्थान हासिल किया. यदि अधिक लक्ष्य मिला होता तो नगर निगम मंडी देश भर में पहले स्थान पर होता.

मंडी दौरे पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज.

ये भी पढ़ें:हिमाचल कैबिनेट बैठक 28 जुलाई को, आउटसोर्स और UGC स्केल पर हो सकता फैसला

Last Updated : Jul 20, 2022, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details