हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने राज्य सरकार को ठहराया कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार...लगाए ये आरोप

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने कोरोना संक्रमण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होने सरकार और मंत्रियों पर कोरोना के नियमों की अवहेलना करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Dec 3, 2020, 11:11 AM IST

पूर्व विधायक सोहन लाल
Former MLA Sohan Lal Thakur

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में भाजपा विधायक ही प्रदेश सरकार के कोरोना महामारी को लेकर जारी नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. ये बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने कही है. उन्होंने कहा कि उपमंडल के भाजपा विधायक राजनीति रोटियां सेकने के लिए मुख्यमंत्री के आदेशों की जानबूझ कर परवाह नहीं कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं.

पूर्व विधायक सोहन लाल ने कहा कि कोरोना महामारी के सरकार के नियमों को लागू करने में पुलिस और प्रशासन भी नाकाम रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक शालीनता की तमाम हदें पार कर बुधवार को उपमंडल की धवाल पंचायत के बाढी गांव की सडक का उद्घाटन करने पहुंच गए. साथ ही विधायक ने जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ निहरी सोझा में सोमवार को ही जनसभाएं सुनकर नियमों की धाज्जियां उड़ाई, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल किए गए.

सोहन लाल ने कहा कि क्षेत्र में विधायक के आने पर लोगों ने हैरानी जताई है कि कोरोना महामारी के ऐसे दौर में जब सरकार ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में प्रतिबंध लगा दिया है. ऐसे में सुंदरनगर विधायक नियमों को ताक पर रख कर ऐसी सड़क का उदघाटन करने क्यों पहुंचें, जिसे क्षेत्र के लोग बीते डेढ साल से प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण को रोकने की बजाय सताधारी पार्टी के नेता ही संक्रमण फैला रहे हैं. उन्होंने सरकार के ऐसे कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने या वर्चुअल रूप से किए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:निकाय चुनाव के लिए जिला और ब्लॉक स्तर पर कमेटी का गठन करेगी जिला कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details