हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19 से जंग: पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने SDM को सौंपे मास्क और सेनिटाइजर

By

Published : May 1, 2020, 7:56 PM IST

Updated : May 1, 2020, 8:06 PM IST

महामारी के संकट से निपटने के लिए समाज का हर वर्ग मदद के लिए अपना सहयोग दे रहा है. इसी कड़ी में सुंदरनगर विधानसभा के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर व मंडी संसदीय क्षेत्र के यूथ कांग्रेस के महासचिव अमित सैनी आगे आए हैं.

former mla sohan lal thakur donated sanitizer and mask in sundernagar
पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने SDM को सौंपा मास्क और सेनिटाइजर

मंडीःकोरोना माहमारी के चलते पूरे विश्व में लाखों लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी इस माहमारी से मरीजों की संख्या 35 हजार से ज्यादा हो गई है. महामारी के संकट से निपटने के लिए समाज का हर वर्ग मदद के लिए अपना सहयोग दे रहा है. इसी कड़ी में सुंदरनगर विधानसभा के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर व मंडी संसदीय क्षेत्र के यूथ कांग्रेस के महासचिव अमित सैनी आगे आए हैं.

सोहन लाल ठाकुर व अमित सैनी ने एसडीएम सुंदरनगर के माध्यम से जनता के लिए 1000 मास्क और सुंदरनगर के विभिन क्षेत्रों को सेनिटाइज करने के लिए 2,500 लीटर सेनिटाइजर भेंट किया है.

वीडियो

पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने बताया की सरकार और प्रसाशन द्वारा लॉकडाउन में ढील दी गई है. जिस कारण शहर में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है और बाजारों में भीड़ बढ़ रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए एसडीएम सुंदरनगर के माध्यम से जनता के लिए 1000 मास्क और सुंदरनगर के विभिन क्षेत्रों को सेनिटाइज करने के लिए 2500 लीटर सेनिटाइजर भेंट किया है.

पूर्व विधायक ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें और घर रहने के साथ ही सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन करें ताकि प्रदेश और देश को कोरोना मुक्त किया जा सके.

ये भी पढ़ें-प्लाज्मा थैरेपी को लेकर नेरचौक मेडिकल कॉलेज का मंथन, विभागों से मांगी फीडबैक

Last Updated : May 1, 2020, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details