हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Aug 23, 2020, 12:08 PM IST

जिला की टाउन एरिया की चंद्रलोक गली के तहत आने वाले चौवाटा बाजार में स्थित कपड़े की दुकान में आग लग गई है. हादसे में दुकानदार को 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

fire caught in cloth shop in mandi
कपड़े की दुकान में लगी आग

मंडी: मंडी टाउन एरिया की चंद्रलोक गली के चौवाटा बाजार में कपड़े की दुकान में आग लगने की घटना सामने आई है. हादसे में दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है, जिससे दुकानदार को 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. साथ ही आग की लपटों की वजह से बिजली और टेलीफोन की तारें भी जल गई हैं.

दुकान मालिक विराज जसवाल ने बताया कि सुबह तीन बजे उन्हें पड़ोसियों का फोन आया कि उनकी दुकान से धुंआ निकल रहा है. सूचना मिलने के बाद वो घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया था. उन्होंने कहा कि आग लगने कि सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, जिससे आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन दुकान में कपड़ा होने की वजह से आग बुझाना मुश्किल हो रहा था.

वीडियो

विराज जसवाल ने हादसे बताया कि दुकान में रखा 13 लाख रुपये का कपड़ा और दो लाख रुपये का अन्य सामान जलकर राख हो गया. उन्होंने कहा कि दुकान में 1500 के करीब नगदी भी आग की भेंट चढ़ गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. बहरहाल सूचना मिलने के बाद पटवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार कर ली है. पीड़ित दुकानदार को फौरी राहत के तौर पर पांच हजार रुपये दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में BJP के नवनियुक्त पदाधिकारियों के सम्मान में समारोह का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details