हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 31, 2021, 10:47 PM IST

ETV Bharat / city

बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी का फेसबुक अकाउंट हैक...फिर दोस्तों से मांगे पैसे

बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी का फेसबुक अकाबल्ह विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी का फेसबुक अकाउंट कुछ शातिरों ने हैक कर लिया है. इसके बाद फ्रेंड लिस्ट के दोस्तों को संदेश भेजकर रुपये मांगना शुरू कर दिया. डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया की मामले की शिकायत मिली जांच की जा रही है.

विधायक इंद्र सिंह गांधी
विधायक इंद्र सिंह गांधी

मंडी/बल्ह : बल्ह विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी का फेसबुक अकाउंट कुछ शातिरों ने हैक कर लिया है. इसके बाद फ्रेंड लिस्ट के दोस्तों को संदेश भेजकर रुपये मांगना शुरू कर दिया. कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी.

वहीं, उसके बाद विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि उनके फेसबुक अकाउंट को शातिरों ने हैक कर लिया है, लेकिन कोई भी फेसबुक अकाउंट से पैसे की मांग करता है तो उन्हें पैसे ना दिए जाएं.

विधायक का फेसबुक अकाउंट हैक
विधायक इंद्र सिंह गांधी ने पुलिस को बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया. हैकर्स ने कई दोस्तों को मैसेज कर पैसो की मांग की. उसने ऑनलाइन रुपये भेजने के लिए एक नंबर भी दिया. हालांकि, किसी दोस्त ने रुपये नहीं दिए हैं. डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया की मामले की शिकायत मिली जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में डॉक्टरों ने बेहतरीन काम किया, हम कोरोना से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार: सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details