हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जनवादी नौजवान सभा ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, मांगें न मानने पर दी आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Sep 16, 2019, 7:08 PM IST

मंडी में जनवादी नौजवान सभा ने सरकार से थाटा-खोड़ाथाच, समलवास में बस सेवा की मांग की है. नौजवान सभा ने समलवास, सिधारी, टिक्की, बुग, लोट में पेयजल योजना का कार्य भी शीघ्र पूरा करने की मांग की है.

जनवादी नौजवान सभा मंडी

मंडी: भारत की जनवादी नौजवान सभा टिक्की बुग इकाई ने सोमवार को पंचायत मुख्यालय में मांगों के लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पंचायत को मांग पत्र सौंपते हुए अपना अखिल भारतीय मांग दिवस मनाया. नौजवान सभा टिक्की बूंग इकाई ने थाटा-खोड़ाथाच, समलवास के लिए बस सेवा की मांग की है.

गौरतलब है कि लगभग 2 वर्ष पहले उपमंडल अधिकारी (नागरिक) गोहर के नेतृत्व में थाटा-खोड़ाथाचसड़क का सामूहिक निरीक्षण कर सड़क को बस के योग्य करार दिया गया था. प्रशासन व सरकार की अनदेखी से इस सड़क में अभी तक बस सुविधा नहीं मिल पाई है. लोगों को बस न होने की वजह से लगभग 4 पंचायतों के लोगों को मजबूरन टेंपो, ट्रक व टिप्पर में अपनी जान को हथेली में रखकर सफर करना पड़ता है.

वीडियो.

नौजवान सभा ने मांग की है कि समलवास, सिधारी, टिक्की, बुग, लोट में पेयजल योजना का कार्य शीघ्र पूरा किया जाए. नौजवान सभा के जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह राणा ने बताया कि भारी बारिश के बावजूद टिक्की काहर, मधा के लोगों को पीने के पानी की सुविधा नहीं मिल रही है. नौजवान सभा ने कहा कि उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो आने वाले समय में वे अपने आंदोलन को और तेज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details