हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

थोड़ी सी जो पी ली है....नशे में धुत व्यक्ति ने सुंदरनगर शहर में काटा बवाल

By

Published : Oct 1, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 7:24 PM IST

सुंदरनगर शहर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107 व 151 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने बताया कि दुकानदार की शिकायत मिलने और हुड़दंग मचाने के आरोप में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

drunk man created ruckus in sundernagar
सुंदरनगर में शराब पीकर व्यक्ति ने किया हंगामा

सुंदरनगर: मंडी जिले के सुंदरनगर शहर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जमकर बवाल मचाया. शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची सुंदरनगर थाना पुलिस (Sundernagar Police Station) ने जब उसे समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिसकर्मियों से ही उलझ गया और ऊंची आवाज में बदतमीजी करने लगा. आरोपी ने थाने के सामने भी पुलिस और अन्य लोगों की मौजूदगी में खूब बवाल किया. ऐसे में पुलिस को उसे हाथ व पैरों से पकड़कर थाना परिसर तक लाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर पुलिस थाना को एक स्थानीय व्यापारी राजकुमार का फोन आया कि सुंदरनगर के सलाह क्षेत्र निवासी प्रेमसुख शराब के नशे में कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर उसकी दुकान पर आकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहा है. शिकायत मिलने पर सब इंस्पेक्टर देवराज की अगवाई में पुलिस की एक टीम मौके पर भेजी गई. इस दौरान पुलिस की टीम ने उसे समझाने की हर संभव कोशिश की, लेकिन वह मानने के बजाए पुलिस कर्मियों से ही उलझ पड़ा. इतना ही नहीं पुलिस टीम के सामने ही आरोपी ने दुकानदार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107 व 151 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वीडियो.

बताया जाता है कि इस दौरान वहां उपस्थित आरोपी के परिवार के सदस्यों ने भी उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की भी बात नहीं मान रहा था, ऐसे में जब पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर थाना परिसर में ले जाने का प्रयास किया तो स्वयं को ही चोटें पहुंचाने की कोशिश करने लगा. उन्होंने कहा कि इस स्थिति को देखते हुए पुलिस को उसे जबरन पकड़कर थाना परिसर में ले जाना पड़ा. डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने बताया कि दुकानदार की शिकायत मिलने और हुड़दंग मचाने के आरोप में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:बेटे को पुलिस ने चिट्टे के साथ किया गिरफ्तार, सदमे में चली गई डिप्टी डायरेक्टर पिता की जान

ये भी पढ़ें:रोहतांग जाने वाले सैलानियों को राहत, वाहन परमिट जांच के लिए मोबाइल ऐप का शुभारंभ

Last Updated : Oct 1, 2021, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details