हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कोरोना से जंग : जिला कांग्रेस कमेटी ने फ्रंटलाइन पर खड़े योद्धाओं को किया सम्मानित

कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू में दिनरात आम जनता की सेवा में जुटे फ्रंटलाइन कर्मवीर योद्धाओं को जिला कांग्रेस कमेटी ने समानित किया.

By

Published : May 9, 2020, 8:58 PM IST

District Congress Committee honored the warriors standing on the frontline
कोरोना से जंग : जिला कांग्रेस कमेटी ने फ्रंटलाइन पर खड़े योद्धाओं को किया सम्मानित

मंडीःवैश्विक कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू में दिनरात आम जनता की सेवा में जुटे फ्रंटलाइन कर्मवीर योद्धाओं को जिला कांग्रेस कमेटी ने समानित किया.

इस अवसर पर पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री एवं प्रवक्ता और समाजसेवी ब्रह्मदास चौहान ने चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पुलिस सहायता कक्ष धनोटू में तैनात बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी सुंदरनगर के जवानों पर फूल बरसा कर सम्मानित किया.

वीडियो.

इसके अलावा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौक के स्वास्थ्य कर्मियों, स्टॉफ नर्स, आशा वर्कर सहित अन्य पैरामेडिकल स्टॉफ को भी फूल बरसा कर सम्मानित किया. इस अवसर पर उन्होंने फल, मास्क, हैंड वाश सेनिटाइजर सहित अन्य स्वास्थ्य संबंधी वस्तुएं भेंट की.

ब्रह्मदास चौहान का कहना है कि इस विकट परिस्थिति में अपनी जान को जोखिम में डालकर यह लोग दिन रात आम जनता की सुरक्षा और रक्षा के लिए सेवा में जुटे हुए हैं और अपने परिवार की परवाह किए बगैर आम जनता की रक्षा के लिए अपनी डयूटी पर तैनात हैं.

उन्होंने कहा कि इनके हौसले जज्बे और इस काम को जितना भी सराहा जाए उतना कम है. इस अवसर पर थाना प्रभारी प्रकाश चंद पुलिस सहायता कक्ष के प्रभारी राजेंद्र राणा, बीरबल सिंह, परमार चंदेल, संजय, कन्हैयालाल, तिलक राज, खूब राम वालिया, निर्मला राजेंद्र कुमार, लीला देवी, मीनाक्षी, बिंद्रा देवी, इमरान खान, आशा वर्कर उषा दीपा, बीडीसी सदस्य कृष्णा वर्मा, हरमेश अब रोल सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के तमाम स्टॉफ के सदस्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details