हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

HRTC कर्मियों में कोरोना वायरस का खौफ, सरकार से की ये मांग

समन्वय समिति हिमाचल पथ परिवहन निगम सुंदरनगर की बैठक बस अड्डा परिसर में हुई. जिसमें कोरोना वायरस को लेकर चालक परिचालक समेत तमाम स्टाफ ने गहरी चिंता व्यक्त की और निगम प्रबंधन से चालक परिचालक समेत तमाम स्टाफ को कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर संभव सुविधा करवाने की मांग की है.

corona virus fear among transport corporation employees
HRTC कर्मियों में कोरोना वायरस का खौफ

By

Published : Mar 17, 2020, 11:30 PM IST

मंडीः समन्वय समिति हिमाचल पथ परिवहन निगम सुंदरनगर की बैठक बस अड्डा परिसर में हुई. जिसमें कोरोना वायरस को लेकर चालक परिचालक समेत तमाम स्टाफ ने गहरी चिंता व्यक्त की और निगम प्रबंधन से चालक परिचालक समेत तमाम स्टाफ को कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर संभव सुविधा करवाने की मांग की है.

संघ के इकाई के अध्यक्ष गुरुदयाल चौधरी और बस अड्डा प्रभारी रामलाल ने दो टूक शब्दों में सरकार को चेताया है कि अगर शीघ्र ही निगम के चालक और परिचालक सहित अन्य स्टाफ को कोरोना वायरस से बचाव के लिए तमाम सुविधाएं नहीं दी गई और बस अड्डे सहित बसों में केमिकल का छिड़काव नहीं किया गया तो मजबूर होकर कर्मचारियों को अपने हाथ भी ड्यूटी से पीछे खींचने के लिए विवश होना पड़ेगा.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार और निगम जिम्मेदार होगा. इस अवसर पर संयुक्त समन्वय समिति हिमाचल पथ परिवहन निगम की ओर से उप मंडलीय प्रबंधक सुंदरनगर के माध्यम से प्रबंध निदेशक एचआरटीसी और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

इस अवसर पर कांशीराम, विजय कुमार, प्रकाश चंद, धनीराम, रामलाल, दिलीप सिंह, ज्योति, लीलाधर ,धर्मेंद्र कुमार, श्यामा सिंह, किशन कुमार ,गुरदयाल सिंह ,सहित तमाम सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःआज से मां चिंतपूर्णी का दरबार रहेगा बंद, कोरोना वायरस के चलते लिया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details