हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर SDM कार्यालय में कार्यरत कानूनगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

By

Published : Sep 20, 2020, 1:20 PM IST

सुंदरनगर के एसडीएम कार्यालय का कानूनगो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कानूनगो के पॉजिटिव आने से एसडीएम कार्यालय के सभी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

Kanungo of SDM office Corona positive in sundernagar
एसडीएम कार्यालय सुंदरनगर

सुंदरनगर:उपमंडल सुंदरनगर के एसडीएम कार्यालय का कानूनगो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कानूनगो के पॉजिटिव आने से एसडीएम कार्यालय के सभी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. मामले की पुष्टि एसडीम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है.

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह आई रिपोर्ट में सुंदरनगर के 8 लोग सहित एसडीएम सुंदरनगर कार्यलय का 55 वर्षीय कानूनगो पॉजिटिव पाया गया है, जोकि बल्ह उपमंडल के रत्ती का रहने वाला है और एसडीएम कार्यालय सुंदरनगर में कानूनगो के पद पर कार्यरत है.

बताया जा रहा है कि पॉजिटिव कानूनगो बहुत से लोगों के संपर्क में हैं. इसलिए अब एसडीएम सुंदरनगर और कार्यालय के सभी कर्मचारियों के कोरोना सैंपल लिए जाएंगे.

बता दें कि कोरोना संक्रमित कानूनगो के पास उपमंडल सुंदरनगर के रिलीफ फंड का पैसा देने का जिम्मा था. जिसके चलते उपमंडल में कई लोग कानूनगो के संपर्क में हो सकते हैं. इसके साथ कानूनगो की कांटेक्ट हिस्ट्री में एसडीएम सुंदरनगर, तहसीलदार सुंदरनगर सहित उपमंडल के कई आला अधिकारियों के साथ पीएन तक कांटेक्ट में है.

मामला सामने आने के बाद कई अधिकारियों ने खुद को होम आइसोलेट भी कर लिया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग कानूनगो की अन्य कांटेक्ट हिस्ट्री को खंगाल रहा है. मामला सामने आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ेंःप्रदेश में साहसिक पर्यटन को और अधिक सुरक्षित बनाया जाएगाः गोविन्द सिंह ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details