हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट बाजार में कांग्रेस का हल्ला बोल, नारेबाजी कर जताया विरोध

By

Published : Oct 22, 2020, 8:00 PM IST

सरकाघाट के बाजार में कांग्रेस ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. पार्टी राज्य सचिव चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार के समय में मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रदेश व केंद्र सरकार झूठे आंकड़े मुहैया करवा कर लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटका रही है.

congress protest against modi
congress protest against modicongress protest against modi

सरकाघाट/मंडीः जिला मंडी के उपमंडल सरकाघाट के बाजार में कांग्रेस ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए बीजेपी सरकार की नीतियों का विरोध जताया. कांग्रेस ने केंद्र व प्रदेश सरकार को जनविरोधी बताया.

कांग्रेस के राज्य सचिव चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार के समय में मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रदेश व केंद्र सरकार झूठे आंकड़े मुहैया करवा कर लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटका रही है.

वीडियो.

पार्टी राज्य सचिव ने सवाल उठाते हुए कहा कि सरकाघाट में खुलने वाला केंद्रीय विद्यालय का क्या हुआ. 10 सालों से सफेद हाथी बने ड्राइविंग स्कूल पपलोग मे क्यों नहीं कक्षाएं चल पा रही हैं और सरकाघाट कॉलेज परिसर में खुलने वाली डिफेंस एकेडमी का हाल भी ड्राईविंग स्कूल की तरह होने वाला है.

चंद्रशेखर ने आरोप लगाते हुए कहा कि जल शक्ति मिशन के नाम कंपनी के साथ मिलकर करोड़ों रुपये की हेराफेरी धर्मपुर विधानसभा में हो रही है. नवयुवकों को रोजगार के नाम पर ठेंगा दिखाया जा रहा है. चंद्रशेखर ने कहा कि जल शक्ति मंत्री बताए कि उन्होंने धाड़ता क्षेत्र के लिए ऐसा कौन सा विशेष कार्य किया, उसे सार्वजनिक करें.

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा सजाओपीपलू पंचायत मुख्यालय के लिए आईटीआई मंजूर हुई थी, जिसे वर्तमान मुख्यमंत्री अपने इलाके में सिराज ले गए हैं. इसलिए यह जनविरोधी पार्टी की सरकार अधिक देर तक चलने वाली नहीं है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह कि प्रदेश और केंद्र सरकारों की जनविरोधी नीतियों का पूरे विधानसभा क्षेत्र में विरोध करें.

ये भी पढ़ें-NSUI के साथ मिलकर HPU में विक्रमादित्य सिंह ने किया प्रर्दशन, VC से की मुलाकात

ये भी पढ़ें-'25 अक्टूबर को होगी हिमाचल के तीसरे मोर्चे की घोषणा, शिमला से होगा आगाज'

ABOUT THE AUTHOR

...view details