हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सब जानते हैं किसने किया है विकास, झूठ बोलने से भाजपा को कुछ नहीं मिलेगा: प्रतिभा सिंह

By

Published : Oct 22, 2021, 7:35 PM IST

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा हर बार चुनावों के दौरान ऐसा मुद्दा लेकर आ जाती है जिससे जनता का ध्यान भटकाया जा सके. कांग्रेस पार्टी ने विकास करवाया है और उसी विकास के दम पर जनता के बीच जा रही है.

प्रतिभा सिंह का स्वागत
प्रतिभा सिंह का स्वागत

मंडी:पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के गढ़ द्रंग विधानसभा क्षेत्र में मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टिक्कन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा कहती है कि जो विकास 70 वर्षों में नहीं हो पाया वो इन्होंने सात वर्षों में कर दिखाया है. जबकि देश की जनता भली भांति जानती है कि मौजूदा भाजपा सरकार क्या कर रही है और विकास किसने करवाया है.

आज देश की जनता महंगाई से जूझ रही है और मोदी सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है. उल्टा दिन-प्रतिदिन लोगों को इस बोझ के नीचे और ज्यादा दबाने का कार्य किया जा रहा है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा हर बार चुनावों के दौरान ऐसा मुद्दा लेकर आ जाती है जिससे जनता का ध्यान भटकाया जा सके. कांग्रेस पार्टी ने विकास करवाया है और उसी विकास के दम पर जनता के बीच जा रही है.

इस मौके पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान और बागवान विरोधी हैं. देश के किसान खुदकुशी कर रहे हैं और उन्हें राहत देने की बजाय केंद्र सरकार काले कानूनों को लागू करने पर तुली हुई है. किसानों की बात सुनने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार के पास समय नहीं है और सिर्फ अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है. चुनावों के दौरान झूठे प्रलोभन देने वालों को अब जनता सबक सिखाने जा रही है.

कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने टिक्कर, पधर और पदवाहन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक कर्नल धनीराम शांडिल और आशा कुमारी सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:मंडी लोकसभा चुनाव में NOTA का प्रयोग करेंगे सवर्ण समाज, इस मुद्दे पर सरकार को घेरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details