हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सत्ती के बयान पर आश्रय का तंज, भड़काऊ भाषण देकर नाम चमकाने की कोशिश कर रहे BJP प्रदेशाध्यक्ष

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के बयान से एक बार फिर से प्रदेश के सियासी माहौल में हलचल मच गई है. कांग्रेस चुनाव आयोग से सतपाल सत्ती पर कार्रवाई की मांग कर रहा है.

By

Published : Apr 25, 2019, 10:01 AM IST

आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी लोकसभा सीट.

मंडी: भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सतपाल सत्ती ने एक बार फिर भड़काऊ भाषण दिया है. भाषण पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर करते हुए चुनाव आयोग से सत्ती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी लोकसभा सीट.

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने कहा कि सतपाल सत्ती भड़काऊ भाषण देकर अपना नाम चमकाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे शब्दों का हिमाचल प्रदेश में कोई स्थान नहीं है.

आश्रय शर्मा कहा कि पहले भी चुनाव आयोग ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के अभद्र शब्दों पर कार्रवाई की थी और अब दोबारा से चुनाव आयोग को सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक मंच से इस प्रकार की बातें करना नेताओं को शोभा नहीं देता. लोकसभा चुनावों में भाजपा को सत्ती के बयानों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

बता दें कि सतपाल सत्ती ने मंडी के सेरी मंच पर आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जो भी भाजपा नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करेगा उसके बाजू काट दिए जाएंगे. इस बयान के बाद अब एक बार फिर से प्रदेश के सियासी माहौल में हलचल मच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details