हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम जयराम ठाकुर 2 जनवरी को आएंगे मंडी, जिला में कोविड-19 की स्थिति की करेंगे समीक्षा

By

Published : Jan 1, 2021, 6:41 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर शनिवार को दो दिवसीय प्रवास पर मंडी आएंगे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर जिला में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे. सहायक आयुक्त संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री 2 जनवरी को सुबह 10 बजे मंडी पहुंचेंगे.

सीएम जयराम ठाकुर
सीएम जयराम ठाकुर

मंडी: सीएम जयराम ठाकुर दो दिवसीय प्रवास पर मंडी आ रहे हैं. मुख्यमंत्री शनिवार को शिमला से हेलीकॉप्टर के माध्यम से सुबह 10 बजे कंगनी धार हेलीपैड मंडी पहुंचेंगे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर जिला में अधिकारियों के साथ कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक में भाग लेंगे.

जिला में कोविड-19 की स्थिति की करेंगे समीक्षा

सहायक आयुक्त संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री 2 जनवरी को सुबह 10 बजे मंडी पहुंचेंगे. इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सर्किट हाऊस में अधिकारियों के साथ जिला में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक करेंगे.

4 जनवरी के शिमला लौटेंगे सीएम

सहायक आयुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के उपरांत लोक निर्माण विभाग के कार्यों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों की बैठक लेंगे. मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव सर्किट हाऊस मंडी में ही होगा. 3 जनवरी को सीएम जयराम ठाकुर का अपने गांव तांदी जाने का कार्यक्रम है. सीएम जयराम 4 जनवरी को शिमला लौटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details