हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी में अनिल शर्मा की दुकानदारों से मुलाकात पर CM जयराम का तंज, चुनाव के चंद घंटे पहले कैसे आ गई इनकी याद

विधायक अनिल शर्मा के मंडी में दुकानकारों से मुलाकात पर सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा कि चुनाव के चंद घंटे पहले दुकानदारों से मुलाकात करना आचार संहिता का उल्लघंन है. सीएम ने कहा कि चुनाव से पहले दुकानदारों के हुए घाटे की याद विधायक अनिल शर्मा को कैसे आई. उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं, उन्हें इस चीज का खुद आंकलन करने की जरूरत है.

By

Published : Apr 6, 2021, 8:27 AM IST

Updated : Apr 6, 2021, 9:44 AM IST

cm jairam thakur
फोटो.

मंडी: नगर निगम मंडी के चुनाव प्रचार में रोक लगने के बावजूद भी मंडी सदर के विधायक अनिल शर्मा सोमवार को मंडी शहर के बाजारों में दुकानदारों से मुलाकात करते हुए नजर आए. इसी को लेकर शहर में अटकलें तेज हो गई कि भाजपा के बागी विधायक आखिर किसके लिए प्रचार कर रहे हैं. वहीं, इसी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि नगर निगम चुनाव के 48 घंटे पहले नगर निगम के दायरे में चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है. लेकिन उसके बावजूद भी सदर के विधायक अनिल शर्मा बाजारों में पहुंचकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं, यह तो आचार संहिता का उल्लंघन है.

सीएम जयराम का अनिल शर्मा पर तंज

विधायक अनिल शर्मा पर तंज कसते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे उनके लिए ज्यादा कुछ नहीं कहना है. क्योंकि वह इन दिनों हमारी बातों का बुरा मान रहे हैं. मौजूदा समय में अनिल शर्मा भाजपा के विधायक हैं, अगर वह कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं तो उनके द्वारा संवैधानिक व्यवस्थाओं का पालन नहीं किया जा रहा है. उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इस चीज का उन्हें खुद आंकलन करना चाहिए.

वीडियो रिपोर्ट.

दुकानदारों से लिया जाएगा फीडबैक
जयराम ठाकुर ने कहा कि दुकानदारों से भी फीडबैक लिया जाएगा कि अनिल शर्मा किस सिलसिले में दुकानदारों के पास पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को अचानक चुनाव के कुछ घंटे पहले ही कोरोना काल में दुकानदारों को हुए घाटे की याद कैसे आ गई. उस से पहले क्यों नहीं आई.

क्या था मामला ?

सोमवार शाम 4 बजे के बाद नगर निगम के क्षेत्रों में प्रचार करने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. लेकिन इसके बावजूद मंडी सदर के विधायक अनिल शर्मा मंडी शहर के बाजारों में पहुंचे और सभी दुकानदारों से हाथ जोड़कर मुलाकात की. वहीं, जब मीडिया अनिल शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण व्यापार को हुए नुकसान को लेकर दुकानदारों से मुलाकात करने पहुंचे हैं, ताकि इस बात को वह सरकार के समक्ष रख सकें. अनिल शर्मा के अचानक से बाजार में पहुंचने पर अटकलों का दौर तेज हो गया है कि क्या भाजपा के बागी विधायक आखिर किसके लिए प्रचार करने के लिए मंडी शहर के बाजारों में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में अभी लॉकडाउन लगाना संभव नहीं, प्रदेश के लिए अर्थव्यवस्था सबसे महत्वपूर्ण: सीएम

Last Updated : Apr 6, 2021, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details