हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी नगर निगम के लिए मुख्यमंत्री ने लोक कल्याण संकल्प पत्र का किया विमोचन

By

Published : Apr 2, 2021, 11:57 AM IST

मंडी में सीएम ने लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी कर दिया है. पत्रकारों से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र में मंडी के सर्वांगीण विकास की कार्य योजना तैयार की गई है. साथ ही, सीएम ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता जाहिर की है.

cm jairam thakur.
लोक कल्याण संकल्प पत्र विमोचन

मंडीःजिला में नगर निगम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी कर दिया है. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने संकल्प पत्र का विमोचन किया.

संकल्प पत्र का विमोचन करने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र में मंडी के सर्वांगीण विकास की कार्य योजना तैयार की गई है.

वीडियो रिपोर्ट.

मंडी के विकास को मिलेगी गति

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी नगर निगम के गठन से मंडी के विकास को गति मिलेगी, जिससे जिला नए आयाम स्थापित करेगा. सीएम ने कहा कि नगर निगम चुनावी जनसभाओं के दौरान भारतीय जनता पार्टी को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है.

सीएम ने किया नगर निगमों में जीत का दावा

सीएम ने कहा कि मंडी के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा, ताकि नगर निगम में जो ग्रामीण इलाके सम्मिलित किए गए हैं. उनमें भी सर्वांगीण विकास हो सके. इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चार और नगर निगमों में भारतीय जनता पार्टी की जीत का भी दावा किया.

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर जताई चिंता

इसके अलावा जयराम ठाकुर ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने शिक्षण संस्थानों को 15 अप्रैल तक बंद रखने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें:पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी नहीं सुलझा रहस्य, बीमारी के कारण ही जीवन से निराश थे सांसद रामस्वरूप

ABOUT THE AUTHOR

...view details