हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार बीजेपी, सीएम ने मंडी में मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ की बैठकें

By

Published : Jul 6, 2021, 6:55 PM IST

प्रदेश में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर लेकर बीजेपी पुरी तरह से तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है. मंगलवार को अपने गृह जिले मंडी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने छह मोर्चों के पदादिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें ककरे उन्हें आगामी दिशा-निर्देश दिए हैं.

cm-jairam-thakur-meeting-with-party-workers-in-mandi
फोटो.

मंडी: भाजपा के सात मोर्चे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अभी से मोर्चा संभालने के लिए अभी से तैयार किए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप और संगठन मंत्री पवन राणा ने मंडी में सात में से छह मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें करके उन्हें आगामी दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. जिन मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें हुई हैं उनमें महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, अनुसूचित जाति/जनजाति मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा शामिल हैं.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आने वाले उपचुनावों और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर मोर्चों के साथ रणनीति तय की जा रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उप चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग व किसान मोर्चों की बैठक बुलाकर आगामी रणनीति तैयार की जा रही है, उन्होंने कहा कि यह बैठकें आगामी समय में संगठन की मजबूती के लिए अहम साबित होगी.

वीडियो.

घर-घर पहुंचाई जाएगी की सरकार की नीति

वहीं, इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि संगठन द्वारा 7 मोर्चों में से आज से 6 मोर्चों की बैठक रखी गई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने और संगठन की मजबूती के लिए यह बैठक बुलाई गई है. वहीं सुरेश कश्यप ने कहा कि बैठक में मोर्चा के पदाधिकारियों को पेश आ रही दिक्कतों का भी समाधान किया गया.

ये भी पढ़ें: उपचुनाव की तैयारी! कुर्सी का मोह त्याग कर जनता से सीधा संवाद करें पार्टी के नेता: जेपी नड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details