हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कल अपने गृह जिला मंडी आ रहे हैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, एक क्लिक पर पूरा शेड्यूल

By

Published : May 17, 2022, 7:13 PM IST

बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने गृह जिला मंडी एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के थुनाग में जहां विकास कार्यों के उद्घाटन करेंगे, वहीं जन समस्याएं भी सुनेंगे.

cm Jairam Thakur Mandi visit
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (फाइल फोटो).

मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को अपने गृह जिला मंडी आ रहे हैं. एक दिवसीय प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के थुनाग में जहां विकास कार्यों के उद्घाटन करेंगे, वहीं जन समस्याएं भी सुनेंगे. जानकारी देते हुए एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे थुनाग में रेशम बीज उत्पादन केंद्र व एचडीएफसी बैंक की शाखा का उद्घाटन करेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री थुनाग में रेशम किसान मेला की अध्यक्षता करने के बाद सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव के तहत आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे. अपने दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर थुनाग में लोगों की समस्याएं सुनेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का रात्रि ठहराव तांदी में अपने आवास पर रहेगा. मुख्यमंत्री का 19 मई को सुबह 9.15 बजे शिमला के लिए प्रस्थान का कार्यक्रम है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details