हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 23, 2020, 8:53 PM IST

ETV Bharat / city

CM जयराम ठाकुर अपने गृह क्षेत्र सराज का किया दौरा, बंद पड़े विकास कार्यों को जल्द शुरू करने दिए आदेश

जयराम ठाकुर ने इस अल्प प्रवास के दौरान थुनाग और बगस्याड क्षेत्रों का दौरा किया. साथ ही इन क्षेत्रों में चल रही विभिन्न परियोजनाओं का भी निरीक्षण किया. सीएम ने रूके कार्यों को जल्द करने के अधिकारियों को आदेश दिए.

Chief Minister Jairam Thakur visited Saraj
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सराज का दौरा किया

सराज/मंडी:जिला के सराज गृह क्षेत्र का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार दौरा किया. क्षेत्र में बंद पड़े विकास कार्यों को जल्द शुरू करने के लिए सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान सीएम ने मौके पर मौजुद लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता से जंजैहली मण्डल में चल रहे कामों का भी फीडबैक लिया. उन्होंने कहा कि वे बहुत जल्द सराज के कुछ प्रमुख विकास योजनाओं का लोकार्पण व कुछ नई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

जयराम ठाकुर ने इस अल्प प्रवास के दौरान थुनाग और बगस्याड क्षेत्रों का दौरा किया. साथ ही इन क्षेत्रों में चल रही विभिन्न परियोजनाओं का भी निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने 16 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे मिनी सचिवालय, 6.82 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह व 3.50 करोड़ रुपये की लागत से थुनाग में बन रहे ट्रैकर हट का भी निरीक्षण किया.

मुख्यमंत्री ने 26.50 करोड़ रुपये की लागत से बगसयाड़ में निर्मित किए जा रहे 50 बेड की क्षमता वाले नागरिक अस्पताल का भी निरीक्षण किया. इस अवसर पर अपनी शिकायते लेकर पहुंचे कुछ लोगों से भीमुख्यमंत्री मिले और उनकी समस्याओं के सामाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए. उन्होंने अधिकारियों की सराज में चल रही सभी योजनाओं को समय पर निर्माण व गुणवत्तापूर्ण कार्य करने को कहा.

उपायुक्त ऋगवेद ठाकुर, पुलिस अधीक्षक गुरूदेव शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेन्द्र शर्मा, लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता दारा सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा इस अल्प प्रवास कार्यक्रम में बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारियों ने भी शिरकत की.

अधिकारियों को दिशा निर्देश देने के बाद मुख्यमंत्री अपने निवास स्थान तांदी पहुंचे और अपने परिजनों के साथ कुछ देर बैठकर अपने मृत चाचा को श्रद्धांजलि दी. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के सगे चाचा का सोमवार को निधन हो गया था, लेकिन व्यस्तताओं के चलते वे अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए थे.

ये भी पढ़ें:जिला कांगड़ा में लगा लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध, इमरजेंसी में ही मिलेगा ई-पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details