हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिव मंदिर में चोरी की घटना का CCTV फुटेज आया सामने, पुलिस कर रही मामले की जांच

मंडी के सुंदरनगर में गुरुवार को दो चोरी की वारदातें हुई थी जिनमें से शिव मंदिर की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. पुलिस क्षेत्र के अन्य स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

By

Published : Nov 29, 2019, 2:18 PM IST

CCTV footage of theft in Shiv Mandir
शिव मंदिर में चोरी की घटना

सुंदरनगर: जिला मंडी के सुंदरनगर में गुरुवार को हुई दो चोरी की वारदातें हुई थी. शिव मंदिर महादेव की चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मंदिर में एक चोर ने मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर से सामान बाहर लाया जाना साफ देखा जा सकता है.

इस मामले में पुलिस क्षेत्र के अन्य स्थानों में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर की धरपकड़ के लिए महादेव पैट्रोल पंप, धनोटू चौक और अन्य जगहों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि गुरुवार सुबह जिला में चोरी की 2 वारदातों से हड़कंप मच गया था. चोरी के पहले मामले में महादेव के प्राचीन शिव मंदिर में शातिरों ने मंदिर से तकरीबन 12 किलोग्राम चांदी व 30 हजार की नकदी पर हाथ साफ किए थे. वहीं, अन्य मामले में चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक के हनुमान मंदिर में चोरों ने सेंध लगाकर एक मुकुट और दानपात्र की राशि पर हाथ साफ किया.

इस मामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने बताया कि पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को चेक कर आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

ये भी पढ़ें: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, रिटायर टीचर प्रताड़ना मामले में दो और गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details