हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 7, 2022, 10:38 AM IST

ETV Bharat / city

मंडी में खाई में गिरी गाड़ी, दो घायलों का चल रहा इलाज

मंडी के पास रौन गांव में एक थार के खाई में गिरने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो (road accident in mandi)गए. घटना बीती देर रात की है. गंभीर रूप से घायलों को जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में इलाज चल रहा है.

road accident in mandi
road accident in mandi

मंडी: शहर के साथ लगते भरौन गांव में एक थार के खाई में गिरने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो (road accident in mandi)गए. घटना बीती देर रात की है. गंभीर रूप से घायलों को जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कांगनीधार हेलीपैड से आगे भरौन के पास एक थार गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी. घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है.

गाड़ी में दो लोग सवार थे और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की टीम मौके पर पहुंची. वहीं ,सदर एसडीएम रितिका जिंदल व वार्ड नंबर 4 के पार्षद राजेंद्र मोहन भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे व राहत और बचाव कार्य में सहयोग किया. घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया.

घायलों की पहचान रितेश पटियाल, पुत्र शिवपाल सिंह निवासी, दुदर व जितेंद्र सिंह रावत पुत्र मुंशी राम रावत गांव छपौंन दुदर, जिला मंडी के रूप में हुई है.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घायल जोनल अस्पताल मंडी में उपचाराधीन और अभी खतरे से बाहर है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें : Rave Party In Jispa: लाहौल के जिस्पा में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने मारा छापा, नशीले पदार्थों के साथ 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details