हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

car accident in Himachal: आधा अधूरा फोरलेन जान पर भारी! नौलखा में डिवाइडर से टकराई कार, 2 घायल

By

Published : Nov 17, 2021, 8:28 AM IST

Updated : Nov 17, 2021, 7:31 PM IST

Car accident near Naulakha: मंगलवार रात करीब 11 बजे हिमाचल (Himachal) के किरतपुर-नेरचौक फोरलेन हाईवे पर मंडी जिले के नौलखा के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक दिल्ली नंबर की कार सीधा सड़क के साथ लगते डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Car accident near Naulakha mandi
दुर्घटनाग्रस्त कार.

सुंदरनगर/मंडी: हिमाचल (Himachal) के किरतपुर-नेरचौक फोरलेन हाईवे (Kiratpur-Nerchowk Four lane Highway) का कार्य धीमी गति से चलने के कारण लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है. आधा अधूरा फोरलेन लोगों की जान लेने पर उतारू है. ताजा मामले में मंगलवार रात करीब 11 बजे किरतपुर-नेरचौक फोरलेन हाईवे पर मंडी जिले के नौलखा के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक दिल्ली नंबर की कार (car accident) सीधा सड़क के साथ लगते डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब 1 घंटे बाद कार से बाहर निकाला गया और मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Nerchowk) भेजा गया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है और हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के समय सड़क के दोनों ओर 2 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने बताया कि पुलिस टीम (Police Team) ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि हादसे में 2 लोग घायल (2 people injured) हुए हैं जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Nerchowk) में चल रहा है.

Last Updated : Nov 17, 2021, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details