हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 12, 2020, 5:35 PM IST

ETV Bharat / city

ITI मंडी में खुले रोजगार के द्वार, जानिए किन-किन पदों के लिए होंगे कैंपस इंटरव्यू

कोरोना महामारी के बीच करीब सात महीने बाद आईटीआई मंडी में मंगलवार को कैंपस इंटरव्यू होने वाला है. इस दौरान वेल्डर के 30 पद, फिटर के 30 पद, प्लंबर के 20 पदों के लिए साक्षात्कार होंगे.

Campus interview will be held in ITI mandi
आईटीआई मंडी.

मंडी: कोरोना महामारी के बीच करीब सात महीने बाद 13 अक्टूबर को राजकीय औद्योगित प्रशिक्षण संस्थान मंडी में कैंपस इंटरव्यू होने वाला है. कैंपस इंटरव्यू के लिए जीएमपी टेक्निकल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मंगलवार को आईटीआई कैंपस में पहुंचेगी.

इस कैंपस इंटरव्यू में वेल्डर के 30 पद, फिटर के 30 पद, प्लंबर के 20 पद भरे जाएंगे. इंटरव्यू के दौरान 2019 में पास हुए अभ्यर्थियों के साथ-साथ 2020 में पास होने वाले अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं.

आईटीआई के प्रधानाचार्य शिवेंद्र डोगर ने कहा कि जीएमपी टेक्निकल सॉल्यूशंस प्रमाणित कंपनी है, और भारत में स्टील डिमाउंटेबल पार्टिशनिंग सिस्टम, डोर्स और स्टोरेज रैक के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है.

वीडियो रिपोर्ट.

चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी में मिलेगी ये सुविधाएं

ट्रेनिंग के दौरान अभ्यर्थियों को मानदेय मूल 7500, एचआरए 400 और कुल 8200 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा. बोनस के साथ-साथ अन्य सुविधाएं जैसे ईपीएफ और ईएसआईसी, ग्रेच्युटी तथा छुट्टियां जो की कंपनी पॉलिसी के अनुसार रहेंगी दी जाएगी, और उचित मूल्य पर खाने के लिए कैंटीन की सुविधा भी रहेगी.

साक्षात्कार के लिए लाने होंगे ये दस्तावेज

ट्रेनिंग काउंसलिंग प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने आने वाले अभ्यार्थी अपने मूल प्रमाण पत्र जिसमें मैट्रिक का प्रमाण पत्र, एनटीसी और रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अपने साथ लाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details