हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

28 अक्टूबर को MAT व LLB के लिए होगा एंट्रेंस एग्जाम, वल्लभ कॉलेज की तैयारियां पूरी

By

Published : Oct 27, 2020, 8:57 PM IST

वल्लभ कॉलेज मंडी में बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए 2 एग्जाम सेंटर बनाए गए थे, जिनमें 800 अभ्यर्थियों ने भाग लिया. कॉलेज प्राचार्य डॉ. राकेश शर्मा ने बुधवार को भी दो परीक्षाओं के केंद्र स्थापित किए गए हैं, जिसमें मेट और एलएलबी के लिए अभ्यर्थी एंट्रेंस एग्जाम देंगे.

B Ed Entrance Exam
B Ed Entrance Exam

मंडीःप्रदेश में मंगलवार को बीएड प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया. इसे लेकर वल्लभ कॉलेज मंडी में इस परीक्षा के लिए 2 एग्जाम सेंटर स्थापित किए गए थे. इन दो परीक्षा केंद्रों में 800 अभ्यर्थियों के बैठने की उचित व्यवस्था की गई थी. कॉलेज प्रशासन ने परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को मुख्य गेट पर ही हैंड सेनिटाइज और थर्मल स्कैनिंग करके ही परीक्षा हॉल में भेजा.

कॉलेज प्राचार्य डॉ. राकेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का परीक्षा के समय ध्यान रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि छात्रों को सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से ही परीक्षा हॉल में प्रवेश दिया जा रहा है और सामाजिक दूरी के नियमों के तहत ही छात्रों को परीक्षा हॉल में बिठाया जा रहा है.

वीडियो.

वहीं, उन्होंने कहा कि कॉलेज में बुधवार को भी दो परीक्षाओं के केंद्र स्थापित किए गए हैं, जिसमें मेट और एलएलबी के लिए अभ्यर्थी एंट्रेंस एग्जाम देंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए परीक्षा केंद्रों को सेनिटाइज कर दिया गया है.

डॉ. राकेश शर्मा ने कहा कि यूनिवर्सिटी ने कॉलेज में प्रवेश की तिथि को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी कॉलेज की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन प्रवेश ले सकते हैं. वहीं, कॉलेज प्राचार्य ने बताया कि छात्रों ऑनलाइन पढ़ाई सुचारू रूप से जारी है और कुछेक विद्यार्थी पाठ्यक्रम से जुड़ी विसंगतियों को दूर करने के लिए कॉलेज में भी पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कैबिनेट मीटिंग: 2 नवंबर से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, पुलिस विभाग में भरे जाएंगे 1334 रिक्त पद

ये भी पढ़ें-सुरेश कश्यप ने राजन सुशांत को बताया महत्वकांक्षी, कहा: खुद को प्रोजेक्ट करने का करते हैं प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details