हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एमएलएसएम कॉलेज में एथलेटिक मीट, सुंदरनगर में इतने खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

सुंदरनगर में महाराजा लक्ष्मण सेन मेमोरियल कॉलेज (Maharaja Laxman Sen Memorial College) में शुक्रवार को वार्षिक एथलेटिक मीट (Athlete Meet at MLSMC Sundernagar )2021 का आगाज किया गया.इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में ओलंपियन आशीष चौधरी(Olympian Ashish Chowdhary was present) भी मौजूद रहे.

By

Published : Dec 3, 2021, 4:11 PM IST

Published : Dec 3, 2021, 4:11 PM IST

Updated : Dec 3, 2021, 8:10 PM IST

MLSM College Sunder Nagar
MLSM कॉलेज सुंदर नगर

सुंदरनगर: महाराजा लक्ष्मण सेन मेमोरियल कॉलेज (Maharaja Laxman Sen Memorial College) में शुक्रवार को वार्षिक एथलेटिक मीट (Athlete Meet at MLSMC Sundernagar )2021 का आगाज किया गया. जिसमें कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ, सीपी कौशल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और प्रतियोगिता का दीप प्रज्वलन करके शुभारंभ किया. संगठन सचिव लोकेश शर्मा, स्पोर्ट्स काउंसिल के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कॉलेज के कई खिलाड़ियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ .सीपी कौशल ने कहा कि खेलों से शारीरिक और मानसिक विकास होता है. खिलाड़ी को हमेश खेल भावना से खेलना चाहिए .उन्होंने कहा कि आज का युवा नशे की तरफ लगातार बढ़ रहा. युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए अभिभावकों को उन्हें खेलों की ओर आकर्षित करना चाहिए. एथलेटिक मीट में करीब 200 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस मौके पर विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि द्वारा समृति चिन्ह व मेडल देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में ओलंपियन आशीष चौधरी(Olympian Ashish Chowdhary was present), पूर्व प्रिंसिपल अजय कपूर, पदम गुलेरिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. वहीं, मंडी में वल्लभ कॉलेज में वार्षिक एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया. इस एथलेटिक मीट का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने किया.

ये भी पढ़ें:सोलन में 940 ग्राम चरस बरामद, हरियाणा के 4 युवक गिरफ्तार

Last Updated : Dec 3, 2021, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details