हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

देश के साथ अन्याय करने वाली कांग्रेस कर रही न्याय की बात, जनता देगी जवाब- अनुराग ठाकुर

हमीरपुर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 50 वर्षों तक देश की जनता के साथ अन्याय किया. आज वही कांग्रेस फिर न्याय की बात कर रही है.

By

Published : May 13, 2019, 2:18 PM IST

Updated : May 13, 2019, 3:15 PM IST

मीडिया को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर

मंडी: लोकसभा चुनाव 2019 के सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. हमीरपुर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. सोमवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में अनुराग ठाकुर ने एज दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया और वोट की अपील की. उनके साथ कैबनेट मंत्री महेंद्र सिंह भी मौजूद रहे.

'देश के साथ अन्याय करने वाली कांग्रेस कर रही न्याय की बात'

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 50 वर्षों तक देश की जनता के साथ अन्याय किया और आज वही कांग्रेस फिर न्याय की बात कर रही है. मंडप में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सिक्खों व सेना का अपमान किया है. जिसे देशवासी कतई सहन नहीं करेंगे.

पढ़ेंः शिमला माल रोड पर भीषण अग्निकांड, ग्रैंड होटल की पुरानी बिल्डिंग जलकर राख

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश भर में महंगाई कम हुई है और भ्रष्टाचार का खात्मा हो रहा है. ऐसे में देश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश भर में सबसे कम सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़कर सत्ता में आने की सोच रही है जबकि उनका यह सपना पूरा नहीं होगा.

धर्मपुर में चुनाव प्रचार करते अनुराग ठाकुर.

'धर्मपुर विधानसभा में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं'

इस मौके पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है. धर्मपुर क्षेत्र हर बार भाजपा को बढ़त दिलाने में अव्वल रहा है और इस बार भी अव्वल रहेगा. उन्होंने कहा कि सांसद के नाते अनुराग ठाकुर ने पूरे संसदीय क्षेत्र में एक समान दृष्टि से काम किया है.

अनुराग ठाकुर और आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर.

राज्य की भाजपा सरकार ने भी यहां विकास की नई अलख जगाई है. विकास कार्यों के दम पर जनता के बीच जा रहे हैं और एक बार फिर अनुराग ठाकुर भारी मतों से चुनाव जीतेंगे. बता दें कि मंडी जिला की एकमात्र धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर संसदीय सीट के तहत आती है.

ये भी पढ़ेंः आज हिमाचल में 'गरजेंगे' मोदी, रैली सफल बनाने को दिन-रात डटी बीजेपी

Last Updated : May 13, 2019, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details