हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में लापता युवती के युवक के साथ होने पर परिजनों ने किया हंगामा, लव जिहाद से जुड़ा है मामला

By

Published : Oct 17, 2019, 3:58 AM IST

बल्ह घाटी मंडी से लापता युवती के करीब एक सप्ताह बाद एक युवक के साथ मंडी पहुंचने पर परिजन व धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

Adult missing case in mandi

मंडी: बल्ह घाटी मंडी से लापता युवती के करीब एक सप्ताह बाद एक युवक के साथ मंडी पहुंचने पर परिजन व धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

पुलिस पूछताछ में दोनों ने शादी की बात कही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों से शादी का सर्टिफिकेट पेश करने को कहा, लेकिन इस बारे कोई दस्तावेज वो पेश नहीं कर पाए हैं. युवक यूपी के मुजफ्फरनगर जिला का निवासी है और सुंदरनगर में दर्जी की दुकान करता है.

बता दें कि बल्ह घाटी की युवती 10 अक्टूबर को घर से अचानक लापता हो गई थी. शाम तक वापस घर न लौटने पर परिजनों ने पुलिस थाना बल्ह में शिकायत दर्ज करवाई थी. परिजन और पुलिस युवती को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था. इसी बीच दोनों बुधवार को शादी पंजीकृत करवाने आए थे.

वीडियो

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि दोनों बालिग हैं और पूछताछ करने पर दोनों ने शादी की बात कही है. उन्होंने बताया कि युवती के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details