हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरौर में हुए दर्दनाक हादसे में 7 वर्षीय मोहित का मिला शव, 2 की तलाश अभी भी जारी

सुंदरनगर की ग्राम पंचायत सोझा के सरौर में हुए कार हादसे में एनडीआरएफ की टीम ने नदी से 7 वर्षीय मोहित का शव बरामद किया है, जबकि 2 लोगों की तलाश जारी है. बता दें कि मंगलवार को हुए इस दर्दनाक हादसे में मंदिर जा रहे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी.

By

Published : Apr 14, 2021, 2:00 PM IST

7-years-old-mohit-dead-body-found-in-sundernagar
7 वर्षीय मोहित का मिला शव.

सुंदरनगर:सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की अति दुर्गम ग्राम पंचायत सोझा के सरौर में हुए कार हादसे में एनडीआरएफ की टीम द्वारा नदी में चलाए जा रहे सर्च अभियान में 7 वर्षीय मोहित का शव बरामद किया गया है. वहीं, 2 लोगों की तलाश जारी है. हाड़ाबोई निवासी पांच लोगों की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है.

मंदिर जाते वक्त नदी में कार गिरने से 5 लोगों की हुई थी मौत

मंगलवार को हुए इस दर्दनाक हादसे में मंदिर जा रहे 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दो शव का रेस्क्यू किया. बुधवार की सुबह एनडीआरएफ टीम द्वारा चलाए गए सर्च अभियान में 7 वर्षीय मोहित का शव भी बरामद कर लिया गया है और वहीं अभी भी दो शव की तलाश जारी है.

वीडियो.

दो शव की तलाश जारी
एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि एनडीआरएफ टीम द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है और आज सुबह कार हादसे में शिकार हुए 7 वर्षीय मोहित के शव को बरामद कर लिया गया है. वहीं, अन्य दो लापता लोगों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:12 पंचायतों में चल रही पेयजल योजनाओं की राजीव बिंदल ने की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details