हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MANDI: बलद्वाड़ा के चौक स्कूल में 7 स्कूली छात्र कोरोना संक्रमित

By

Published : Oct 11, 2021, 10:53 PM IST

मंडी जिले की बलद्वाड़ा तहसील के तहत आने वाले सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौक के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी बच्चे 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. सभी बच्चों की हालत सामान्य है और सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

7 school students corona infected in chowk school of baldwara mandi
फोटो.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर से बढ़ने लगा है. मंडी जिले की बलद्वाड़ा तहसील के तहत आने वाले सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौक के 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी बच्चे 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं.

जानकारी के अनुसार इन बच्चों में हल्के लक्षण पाए गए थे जिसके बाद जब इन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां पर इनके कोरोना टेस्ट लिए गए. जिसमें यह बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी बच्चों की हालत सामान्य है और सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

वहीं, स्वास्थ्य विभाग आगामी कल स्कूल में जाकर अन्य बच्चों की भी सैंपलिंग करेगा. हालांकि बच्चों के पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को बंद नहीं किया गया है और एसओपी का सख्ती से पालन करते हुए स्कूल को जारी रखा गया है.

सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि 7 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कोरोना संक्रमित पाए गए सभी बच्चों की स्थिति सामान्य है. उन्होंने जिला वासियों से कोरोना अनुरूप व्यवहार अपनाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें-मंडी किसी सरकारा री नी बल्कि सिर्फ जनता री है: MLA विक्रमादित्य सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details