हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19: सुंदरनगर में 58 वर्षीय महिला की मौत, मंडी में 39 नए मामले

By

Published : Apr 1, 2021, 10:36 PM IST

सीएमओ मंडी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि वीरवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में किए गए कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट में जिला में 39 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर में 58 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है. सीएमओ ने आम जनता से आग्रह किया है कि कोरोना नियमो का सख्ती से पालन करें और घर से निकलते ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियम के साथ मास्क पहनना अनिवार्य करें.

58 year old woman died due to corona in Sundernagar
फोटो

सुंदरनगर/मंडी:हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जिस कारण सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ चुकी हैं. वहीं, मंडी जिला में वीरवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आए है. पॉजिटिव आए मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है. इसी के साथ 58 वर्षीय महिला की मौत हुई है.

बीबीएमबी अस्पताल में महिला को 23 मार्च को किया था भर्ती

वहीं बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर में नेरचौक की रहने वाली 58 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है. उन्होंने कहा कि महिला को बीबीएमबी अस्पताल में 23 मार्च को भर्ती किया था और महिला पिछले लंबे समय से विभिन्न बीमारियों से ग्रसित थी.

सीएमओ मंडी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि वीरवार को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में किए गए कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट में जिला में 39 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सीएमओ ने आम जनता से आग्रह किया है कि कोरोना नियमो का सख्ती से पालन करें और घर से निकलते ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो के मास्क पहनना अनिवार्य करें.

ये भी पढ़ें:MC चुनाव में नेता विपक्ष का जीत का दावा, बोले: हारी हुई लड़ाई लड़ रही है बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details