हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Youth died in karsog: करसोग में 34 वर्षीय युवक की खड्ड में गिरने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 8, 2022, 5:33 PM IST

करसोग के तहत उप तहसील में एक युवक के खड्ड में गिरने से मौत का मामला सामने आया है. जिस पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक को मजदूरी से लौटने के बाद (youth died in karsog) बाजार में सामान खरीदते हुए देखा गया. जो उस वक्त अकेला था. यहां सामान खरीदने के बाद वापस घर लौटते वक्त युवक से साथ हादसा पेश आया. बारिश की वजह से रास्ता भी काफी फिसलन भरा था, जो युवक के गिरने का कारण बना.

youth died in karsog
फोटो.

करसोग: उपमंडल करसोग के तहत उप तहसील में एक युवक के खड्ड में गिरने से मौत का मामला सामने आया है. जिस पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक घनश्याम पुत्र विश्व जीत उम्र 34 वर्ष गांव सरवाड़ी उप तहसील पांगणा शुक्रवार को घर से मजदूरी करने के लिए निकला था. दिनभर काम करने के बाद युवक जब वापस घर के लिए लौट रहा था तो पकडंडी में उसका पांव फिसल गया और वह निचली तरफ बह रही पांगणा खड्ड में जा गिरा. युवक रात पर खड्ड में पानी में रहा इस दौरान उसके सिर में गहरी चोटें भी आई.

वहीं, जब युवक देर शाम तक युवक घर वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई और फोन पर संपर्क साधा गया, लेकिन कॉल नहीं लगी. इसके बाद रिश्तेदारों को संपर्क करने के साथ परिवार के सदस्य युवक की तलाश में निकल पढ़ें. तलाश करने के दौरान शनिवार को युवक का शव खड्ड में पाया गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस में मौके में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. जिसका पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल करसोग (Civil Hospital Karsog) में करवाए जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया.

बताया जा रहा है कि युवक को मजदूरी से लौटने के बाद बाजार में सामान खरीदते हुए देखा गया. जो उस वक्त अकेला था. यहां सामान खरीदने के बाद वापस घर लौटते वक्त युवक से साथ हादसा पेश आया. बारिश की वजह से रास्ता भी काफी फिसलन भरा था, जो युवक के गिरने का कारण बना.

प्रशासन ने युवक की मौत पर परिजनों को 10 हजार की फौरी राहत जारी कर दी है. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर का कहना है कि एक 34 वर्षीय युवक की गिरने की वजह से मौत हुई है. ये युवक मजदूरी का कार्य करता था. उन्होंने बताया की पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के सपुर्द किया गया है. आगामी कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें-बीजेपी ने जीता चंडीगढ़ नगर निगम मेयर चुनाव, आप पार्षदों ने किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details